Mann Sundar: अग्नि की चाल हुई नाकाम, रूही ने दिया करारा जवाब

Mann Sundar Full Episode 816: अग्नि की चाल हुई नाकाम।
Mann Sundar: अग्नि की चाल हुई नाकाम, रूही ने दिया करारा जवाब 43387

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि अग्नि को चोट लग जाती हैं, मगर यह सब अग्नि की चाल है। रूही को अग्नि के जख्म पर शक होता है, जिसके कारण वह उसके रुमाल को उठा लेती हैं, जिसमें उसका खून लगा है। जल्दी ही रूही और नाहर आमने-सामने आते हैं, जहां नाहर अग्नि की हालत के कारण परेशान रहता है। वह रूही से कहता है, कि उसे अग्नि की हालत के कारण उसे चिंता हो रही है। हालांकि, नाहर इस सच से अनजान है, कि अग्नि ने यह सब उसका सच छुपाने के किए किया है। जबकि रूही भी ठान लेती हैं, कि वह अग्नि की चाल का पर्दाफाश करके ही रहेगी।

रूही की नजर अग्नि के खून वाले रुमाल पर जाता है, जिसमें से रंग निकल रहा है। वह रुमाल को पानी से साफ करती हैं, तो वह समझ जाती हैं, कि अग्नि ने जख्मी होने का नाटक किया था। रूही अग्नि को मजा चखाने के लिए उसके बाथरूम में लगे शावर के साथ छेड़छाड़ करती है। अग्नि जैसे ही नहाने जाती हैं, वैसे ही उसे खुजली होने लगती है। रूही ने अग्नि का भंडफोड़ करने के लिए यह सब किया था। रूही सभी के सामने उसकी पट्टी बदलने के लिए कहती हैं, जिसे सुनकर अग्नि घबरा जाती है और वह ऐसा करने से मना कर देती है। रूही ने अग्नि के लिए एक और नया चाल तैयार रखा है, जिससे उसकी हकीकत सभी के सामने आ जाए।

क्या रूही अपनी चाल में सफल होगी?
आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।