Mann Sundar: अग्नि की चाल पड़ी उल्टी, नाहर ने रूही को दिया सरप्राइज गिफ्ट

Mann Sundar Full Episode 729: नाहर ने रूही को दिया सरप्राइज गिफ्ट।
Mann Sundar: अग्नि की चाल पड़ी उल्टी, नाहर ने रूही को दिया सरप्राइज गिफ्ट 38545

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की अग्नि दादी से झूठ कहती है, कि उसने रूही के ब्लाउज के साथ कोई भी छेड़छाड़ नही किया है। इसके अलावा नाहर अपने कंट्रेक्ट को लेकर परेशान रहता है, जिसपर सामने वाली कंपनी के लोग कहते हैं, कि उनके कंपनी की बदनामी हो गई है। अग्नि नीचे आती है और सभी से कहती है, कि वह उनके कंपनी की बदनामी रोक सकती है। वह सभी से कहती है, कि उन्हें घोषणा करना होगा, कि अब मॉडलिंग अग्नि करेगी। कमरे में, रूही जूही के सामने हिम्मत जुटाने की कोशिश करती है और वह कहती हैं, कि वह हार नहीं मानेगी। जल्दी ही अग्नि तैयार होकर स्टेज पर जाने की तैयारी करती है और कंपनी द्वारा घोषणा किया जाता है, कि प्रोग्राम फिर से चालू किया जा रहा है।

अग्नि जैसे ही जाने लगती है, वैसे ही उसका कपड़ा कील में फंस जाता है और वह उसे निकाल नहीं पाती है, तभी पीछे से रूही आती है और वह अपने मॉडलिंग के कार्यक्रम को फिर से शुरू करती है। रूही को स्टेज पर देख कर सभी के होश उड़ जाते हैं, जबकि रूही अपनी चाल में असफल होने के कारण चीड़ जाती है। रूही को सभी से तारीफे और सम्मान मिलता है। बाद में, नाहर रूही के हाथों में चेक देता है, जो उसे उसकी मॉडलिंग के लिए मिला है। इसके अलावा नाहर उसे एक बड़ा सरप्राइज गिफ्ट भी देता है, जो उसके फोटोशॉप रहते है। रूही यह सब सब देखकर खुश हो जाती है। दूसरी ओर पलक अपने नकली पेट को निकालकर काम करती रहती है और उसकी सास उस नकली पेट को सभी के सामने दिखाने का अवसर खोजती है।

क्या इस हार के बाद शांत बैठेगी अग्नि? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।