Mann Sundar: रूही के सामने आई अग्नि की काली करतूत

Mann Sundar Full Episode 836: रूही के सामने आई अग्नि की काली करतूत।
Mann Sundar: रूही के सामने आई अग्नि की काली करतूत 44530

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि नाहर रूही के बेगुनाही के सबूत को इक्कठा करता है और इस बारे में समर को जानकारी देता है। अग्नि यह सब सुन लेती है और वह इंस्पेक्टर के साथ मिलकर रूही की जमानत को रोकने की योजना बनाती है। पुलिस वाला अग्नि को बताता है, कि अगर आरोपी जेल से भागने की कोशिश करता है, तो उसकी जमानत खारिज हो जाती हैं, जिसके बाद अग्नि एक बड़ा प्लान बनाती है।

अग्नि जेल में आग लगा देती है और वह महिला पुलिस वाले के रूप में रूही को बाहर निकालती है। वह रूही को एक एंबुलेंस में बैठाकर अपने साथ लेकर जाती है। वहीं दूसरी ओर नाहर रूही की बेगुनाही की सबूत लेकर आता है, जिसपर इंस्पेक्टर उसपर भड़क जाता है और उसे बताता है, कि रूही जेल से फरार हो गई है। जबकि रूही समझ जाती हैं, कि यह सब किसी की चाल है। वह अग्नि से उसकी पहचान पूछती है और अग्नि उससे छुपकर भागने की कोशिश करती है। लेकिन, रूही उसपर लकड़ी से हमला करती हैं, जिसके कारण वह नीचे गिर जाती है। आखिर में, रूही उसके चहेरे पर से पर्दा हटाती है और उसका असली रूप देखकर दंग रह जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।