Mann Sundar: पुरानी यादों के जरिए नाहर के करीब आना चाहती है अग्नि

Mann Sundar Full Episode 807: पुरानी यादों के जरिए नाहर के करीब आना चाहती है अग्नि ।
Mann Sundar: पुरानी यादों के जरिए नाहर के करीब आना चाहती है अग्नि 42793

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि दुकान वाला लड़का घर पर आता है और दादी उसे सभी का चेहरा दिखाती हैं, वह किसी का भी नहीं लेता है, जिससे अग्नि घबरा जाती हैं, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए। जैसे ही वह लड़का अग्नि के पास जाता है, वैसे ही अग्नि सच कबूल लेती हैं, कि अंडा उसने मंगवाया था। दादी और सोनी अग्नि पर भड़क जाते हैं और उसे खूब फटकार लगाते है। अग्नि सभी से कहती हैं, कि उसने सोनी के लिए यह सब किया। अग्नि का मानना है, कि वह अंडे के जरिए सोनी को तंदुरुस्त करना चाहती थी, जिसपर रूही कहती हैं, कि सब्जी और दूध से भी यह सब हो सकता है।

अग्नि की इस हरकत से सभी लोग नाराज हो जाते हैं और सोनी घर के सुद्धीकरण के लिए रूही को गंगाजल सौंपती है। रूही समझ जाती हैं, कि अब वह सोनी के दिल में फिर से कब्जा कर रही है। जबकि दूसरी ओर अग्नि कमरे में तोड़फोड़ करती है और अपने प्लान के फेल होने के बारे में सोचती है। रूही अग्नि से मिलती है और उसे कनाडा जाने के लिए कहती है। अगले दिन रूही सभी के लिए नाश्ता बनाती है, जिसे खाकर सभी लोग उसकी तारीफ करते हैं। वहीं अग्नि भी नाहर से नजदीकियां बढ़ाने के लिए उसे पुरानी चीजे दिखाती हैं, जिसे देखकर नाहर अतीत में चला जाता है। रूही यह सब देखती रहती है और वह अग्नि के प्लान को फेल करने के लिए योजना बनाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।