Mann Sundar: रूही की भूतिया खेल से अग्नि परेशान, नाहर की फिर होगी शादी

Mann Sundar Full Episode 841: रूही की भूतिया खेल से अग्नि परेशान।
Mann Sundar: रूही की भूतिया खेल से अग्नि परेशान, नाहर की फिर होगी शादी 44804

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि गोयनका निवास में रूही की शोक सभा आयोजित की जाती है। इस शोक सभा में जूही के साथ रूही की दादी यानी पूनम आती हैं, जो रूही की तस्वीर देखकर रोने लगती है। दूसरी ओर रूही के दादा रूही को उसकी मां की साड़ी देने के लिए गोयनका निवास में आते हैं। हालांकि, रूही वक्त रहते ही सब कुछ संभाल लेती है और उन्हें फिर से घर भेज देती है। जबकि नाहर की दादी सभी लोगो से कहती हैं, कि नाहर को रूही की मौत के सदमे से बाहर निकालने के लिए उसकी शादी अग्नि से करवानी होगी।

वह नाहर को मनाने के लिए सोनी को समझाती है। रूही यह सब सुन लेती है और वह अपने ड्रामे को जल्द से जल्द खत्म करने का फैसला करती है। वह अग्नि को अपने भूतिया खेल से बहुत डराती है और उसके साथ वह सब करती हैं, जो अग्नि ने अतीत में रूही के साथ किया था। अग्नि को अपनी गलती का अहसास होता है और वह रूही से माफी मांगती है। रूही अग्नि का काला सच सभी के सामने लाने की योजना के अतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी है। बस अब अग्नि को सभी के सामने आनी गलती कबूल करनी है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? क्या अग्नि अपनी गलती कबूल करेगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।