Mann Sundar: अग्नि ने किया रूही के खाने के साथ छेड़छाड़

Mann Sundar Full Episode 744: अग्नि ने की रूही के खाने के साथ छेड़छाड़।
Mann Sundar: अग्नि ने किया रूही के खाने के साथ छेड़छाड़ 39300

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की अग्नि नाहर के करीब आने का मौका खोज रही होती है। वह नाहर की ओर शरकती जाती है, लेकिन नाहर उससे दूर भाग जाता है। जल्दी ही गेम का बोतल घुमाया जाता है, जो जूही की ओर जाता है। दादी उसे देयर देती है, कि उसे अपने हम उम्र के साथ डांस करना होगा। दादी की चाल है, कि जूही इस घर की बहू बने, इसलिए वह ऐसा करती है।

दादी के चाल के मुताबिक, जूही नाहर के भाई के साथ हाय झुमका सॉन्ग पर डांस करती है। इसके अलावा रूही और नाहर भी डांस करते हैं, जिसे देखकर अग्नि चीड़ जाती है और वह रूही की साड़ी पर केचप गिरा देती है। अगली पारी में, नाहर को ट्रुथ मिलता है, जहां उसे आंखे बंद करके अपने प्यार के बारे में सोचना है। वह रूही के बारे में सोचता है, मगर वह सभी से झूठ कहता है, कि उसने उसकी मां के बारे में सोचा। इसके अलावा अग्नि रूही के खिलाफ कई चाल चलती है, जिसमें वह उसके खाने के साथ छेड़छाड़ भी करती है। रूही सभी परिवार वालो को खाना परोसती हैं, जिसे खाने के बाद सभी का चेहरा बदल जाता है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा, कि क्या अग्नि के कारण रूही सुनेगी डांट? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।