Mann Sundar: अग्नि ने उछाली रूही की इज्जत, लाइव शो में खुला ब्लाउज

Mann Sundar Full Episode 728: अग्नि ने उछाली रूही की इज्जत।
Mann Sundar: अग्नि ने उछाली रूही की इज्जत, लाइव शो में खुला ब्लाउज 38482

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की अग्नि रूही के रूम में जाती है और उसके कपड़ों में तार बांध देती है। रूही के आने बाद वह पूरी तरह से अपने योजना को अंजाम देती है। अग्नि की चाल के मुताबिक, उसने रूही के ब्लाउज में बंधे तार को लट्टू में बांध दिया है, जिससे रूही के ब्लाउज का उन निकालता जाएगा और उसकी इज्जत सभी के सामने नीलाम हो जाएगी। अग्नि की योजना धीरे- धीरे काम करने लगती है, जैसे ही वह लट्टू नचाती है, वैसे ही रूही के ब्लाउज का उन निकालना शुरू हो जाता है। नाहर की नजर रूही के पीठ पर पड़ती है, जिसपर से उन पूरी तरह से निकाल चुका है। वह तुरंत भागता है और अपने जैकेट से रूही के बदन को ढकता है।

परिवार वाले यह सब देखकर हैरान हो जाते हैं और सभी लोगो को शर्मिंदगी महसूस होने लगती है। सभी लोग कैमरा बंद करने के लिए कहते है, मगर लाइव शो होने के कारण वह कुछ भी नहीं कर पाते है। रूही यह सब सुनकर खुद को कमरे में बंद कर लेती है, जबकि अग्नि अपनी योजना पर खुश होती रहती है। दादी समझ जाती है, कि यह चाल अग्नि की है और वह उसे परिवार के इज्जत को उछालने के लिए फटकार लगाती है। हालांकि, अग्नि दादी से झूठ कहती है, कि उसने ऐसा कुछ किया ही नहीं है। इसके अलावा नाहर अपने कंट्रेक्ट को लेकर परेशान रहता है, जिसपर सामने वाली कंपनी के लोग कहते हैं, कि उनके कंपनी की बदनामी हो गई है। अग्नि नीचे आती है और सभी से कहती है, कि वह उनके कंपनी की बदनामी रोक सकती है। वह सभी से कहती है, कि उन्हें घोषणा करना होगा, कि अब मॉडलिंग अग्नि करेगी। कमरे में, रूही जूही के सामने हिम्मत जुटाने की कोशिश करती है और वह कहती हैं, कि वह हार नहीं मानेगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।