Mann Sundar: अग्नि ने रूही को झूठे केस में पहुंचाया जेल, नाहर परेशान

Mann Sundar Full Episode 829: जेल में बंद हुई रूही।
Mann Sundar: अग्नि ने रूही को झूठे केस में पहुंचाया जेल, नाहर परेशान 44056

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही उस केक की दुकान पर जाती है, जहां से केक उसके घर पर आया था। वह केक खरीदने वाले के बारे में जानकारी निकालती है। दुकानदार को याद नहीं रहता है, कि केक किसने खरीदा था, जिसके कारण वह सीसीटीवी फुटेज की मदद लेता है। सीसीटीवी में रूही अग्नि को देखती है और उसे पूरा माजरा समझ आ जाता है। रूही अग्नि पर्दा फाश करने की योजना में है, मगर इस बार भी अग्नि रूही से एक कदम आगे चल रही है। अग्नि और रूही आमने सामने आते हैं, जहां अग्नि रूही के हाथों में रॉड देकर उसे उकासने की कोशिश करती है। वह रूही से कहती हैं, कि मारों मुझे। हालांकि, रूही इस बात से अनजान है, कि अग्नि पुलिस वालों के साथ मिलकर उसके खिलाफ चाल बना रही है। अग्नि ज़ोर-जोर से चिल्लाने लगती है।

अग्नि खुद बेहोश होकर रूही को पुलिस के हवाले कर देती है, जिसके बाद पुलिस वाले रूही को गिरफ्तार करके जेल में बंद कर देते हैं। वहीं दूसरी ओर नाहर रूही को लेकर चिंतित रहता है और उसे पुलिस द्वारा जानकारी मिलती है, कि रूही जेल में बंद है। नाहर रूही की ऐसी हालत सुनकर दंग रह जाता है और उससे मिलने की इच्छा जाहिर करता है। लेकिन, दादी और अग्नि नाहर को रूही से मिलने नहीं देती है और उसे घर पर रोक देती है। वहीं दूसरी ओर रूही जेल में बंद होकर सोचती है, कि नाहर उससे मिलने आएगा या नहीं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।