Mann Sundar: रूही के लिए खोदे गए गड्ढे में खुद गिरी अग्नि

Mann Sundar Full Episode 732: रूही के लिए खोदे गए गड्ढे में खुद गिरी अग्नि।
Mann Sundar: रूही के लिए खोदे गए गड्ढे में खुद गिरी अग्नि 38760

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की रूही दादी के लिए सूप बनाती है, जिसमें अग्नि मिर्च पाउडर मिला देती है। दादी सूप पीते ही बौखला जाती और पानी के लिए भागती है। रूही उन्हें पानी का जग देती है और दादी पानी पीने के बाद जग फोड़ देती है, जिससे घर में कांच बिखर जाता है। इसके अलावा रूही ने फैसला किया है, कि जब तक दादी की आवाज नहीं लौट जाती है, तब तक वह चप्पल नहीं पहनेगी। नाहर रूही को चप्पल पहनने के लिए देता है, मगर वह नहीं पहनती हैं, जिसके बारे में नाहर सोचने लगता है।

रात में सभी के सोने के बाद दादी किचन में जाती है और पास्ता खाने का फैसला करती है। जबकि दूसरी ओर नाहर के पेट में दर्द शुरू होता है, जिसके लिए रूही पानी लेने के लिए किचन में आती है। दादी रूही के कदमों को सुन लेती है और वह गीरने का नाटक करती है। अगले दिन रूही दादी के लिए लेप बनाती है और अग्नि को जिम्मेदारी दी जाती है, कि वह रूही पर नजर रखे ताकि रूही कोई गलती ना करे। अग्नि रूही द्वारा बनाए गए लेप में कुछ हल्दी जैसा मिला देती है। मगर उसकी चाल नाकाम हो जाती है, क्यूंकि यह लेप दादी को गले पर लगाना है, न की पिलाना है। दूसरी ओर अवनी किचन में जाती है और उसे याद आता है, कि अग्नि को हल्दी वाला दूध पीना है। वह अग्नि के छोड़े गए केमिकल को हल्दी समझकर दूध में मिलाती है और उसे पिलाती है। दूध पीने के बाद अग्नि के मुंह से पानी के बब्बल निकलने लगते हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।