Mann Sundar: अग्नि ने रूही और सोनी के बीच पैदा की दरार

Mann Sundar Full Episode 763: अग्नि ने रूही और सोनी के बीच पैदा की दरार।
Auto Draft 40482

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी ने अब तक देखा कि सभी लोग खाना खाने बैठते हैं, तभी सभी लोग देखते है, कि अग्नि को बार- बार किसी का कॉल आ रहा है, जिसे वह कट कर रही है। इसके अलावा नाहर के पिता रूही का आभार व्यक्त करते हैं और उसकी तारीफ भी करते हैं। खाना खाने के बाद अग्नि कॉल पर बात करती है और यह कॉल किसी और का नहीं बल्कि नकली गुरु मां की रहती हैं, जो अग्नि से पैसों की मांग करती है। अग्नि उसे कहती हैं, कि वह उसके पैसे दे देगी, जिसे रूही सुन लेती है। बाद में, अग्नि पैसा लेकर निकलती है, तो उसका पैर फिसल जाता है और उसके बैग से पैसे नीचे गिर जाते हैं। पैसे उठाने में अग्नि की मदद रूही करती है और वह इन पैसों के बारे में उससे सवाल करती है। अग्नि रूही से कहती हैं, कि उसे पासपोर्ट बनवाने जाना है, इसलिए वह पैसे लेकर जा रही है।

अग्नि के जाने के बाद रूही देखती है, कि अग्नि का आधार कार्ड और पैन कार्ड नीचे गिरा है, जिसके बाद वह उसे यह सब देने का फैसला करती है। वह अग्नि की गाड़ी का पीछा करती है। अग्नि गुरु मां से मिलती है और पैसा देकर शहर छोड़ने के लिए कहती हैं, मगर जल्दी ही रूही उसके पीछे आ जाती है। लेकिन, अग्नि में रूही को पहले ही देख किया था, जिसके कारण उसने गुरु मां के जगह दूसरी लड़की को खड़ी कर दी। रूही अग्नि को उसका आधार कार्ड और पैन कार्ड देकर घर जाने के लिए निकलती है। रूही की नजर रास्ते में खड़ी गुरु मां पर पड़ती हैं, जिसके बाद वह उसे रोकने की कोशिश करती है। गुरु मां रूही को देखकर भागती है और रूही उसे रोकने के लिए उसपर नारियल से हमला करती है। गुरु मां को रूही पकड़ लेती और उससे पूरा सच उगलवा लेती हैं। अग्नि यह सब देखकर परेशान हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि रूही परेशान होकर घर आती हैं, जिसे देखकर नाहर उससे परेशानी के पीछे का कारण पूछता है। रूही नाहर से कुछ भी नहीं बताती है और वह बस यह सोचती है, कि गुरु मां ने सोनी का नाम क्यों लिया। दरअसल, जब रूही गुरु मां से असली बॉस के बारे का नाम पूछती हैं, तो वह सोनी का नाम लेती हैं, जिसे सुनने के बाद रूही के होश उड़ जाते हैं। जबकि दूसरी ओर अग्नि को गुरु मां का वॉइस मेसेज मिलता है, कि उसने सारा इल्जाम सोनी पर थोप दिया है, जिसके कारण वह अब अग्नि से दोगुने पैसे लेगी। अग्नि भी अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करती है और वह रूही को सोनी के खिलाफ शक पैदा करने के लिए नई- नई चाल चलती है। अग्नि सोनी के बेडरूम में जाकर कूकर का रबर रख देती हैं, जिससे रूही को लगे कि कुकर ब्लास्ट में सोनी का हाथ था। इसके अलावा अग्नि सोनी के कमरे में जाकर उसके मोबाइल में खुद का नाम गुरु मां के नाम से सेव करती है और कॉल करती है। जब रूही सोनी के मोबाइल में गुरु मां का कॉल आते हुए देखती है, तो उसका शक और भी ज्यादा गहरा होते जाता है। अग्नि इसके साथ सोनी के कमरे में सामान उथल पुथल कर देती हैं, जिसे सोनी देखकर हैरान हो जाती है। सोनी को उसके उथल पुथल पड़े रूम में रूही के झुमके मिलते हैं, जिससे सनी के शक के घेरे में रूही आ जाती है। वहीं नाहर देखता है, कि रूही लगातार कई गलतियां कर रही है, जिसके बाद वह उससे उसकी परेशानियों का रहस्य पूछता है।

 

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।