Mann Sundar: अग्नि ने पकड़ी रूही उर्फ चाखोरी की चोरी

Mann Sundar Full Episode 792: अग्नि ने पकड़ी रूही उर्फ चाखोरी की चोरी।
Mann Sundar: अग्नि ने पकड़ी रूही उर्फ चाखोरी की चोरी 41982

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि रूही सच्चाई के तह तक जाने के लिए चखोरी नौकरानी बनकर घर में आईं है, जो नाहर की कई तरह से मदद करती हैं, जिसमें फाइल्स ढूंढने जैसे काम भी शामिल है। नाहर काम पर से थका-हारा हुआ घर लौटता है और उसके सर में बेहद दर्द रहता है। अग्नि उसके सर को दबाने की कोशिश करती हैं, मगर नाहर उस ऐसा करने से मना कर देता है। जल्दी चाखोरी देसी नुस्खे के साथ ग्रीन टी लेकर आती हैं, जिससे नाहर के सरदर्द में काफी राहत मिलता है। इसके अलावा नाहर के हाथो में रूही का साड़ी फंस जाता है और उसका घुंघट हट जाता है। रूही किसी के देखने से पहले अपना चेहरा छुपा लेती है।

नाहर रूही को बेहद याद करता है, मगर अपनी मां की कसम की वजह से वह उससे मिल नहीं सकता है। जबकि दूसरी ओर पलक अपनी दादी सास को धमकी देती हैं, अगर उन्होंने पिंकू की शादी करवाई तो वह खुदकुशी कर लेगी। इसके अलावा वह यह भी धमकी देती हैं, कि वह सुसाइड नोट में दादी का नाम लिखकर जाएगी। वहीं गोयनका निवास में, रूही को कुछ अहम सबूत मिलते हैं, जिनके जरिए वह पूरे सच को सामने लाने की कोशिश में जुटी हुई है। रूही नाहर से बात करती है और दोनों में काफी इमोशनल बाते होती हैं। रूही की बातो को अग्नि सुन लेती है और वह रूही उर्फ चखोरी से नाहर के बातचीत के बारे में सवाल करती है।

क्या अग्नि के सामने आएगी चाखोरी की हकीकत? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।