Mann Sundar: अग्नि और रूही ने एक-दूसर को दी चुनौती

Mann Sundar Full Episode 818: अग्नि और रूही ने एक-दूसर को दी चुनौती।
Mann Sundar: अग्नि और रूही ने एक-दूसर को दी चुनौती 43496

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि अग्नि और रूही आमने-सामने आते हैं और रूही अग्नि को बताती हैं, कि उसे उसकी सारी हकीकत पता है। रूही की बातों को सुनने के बाद अग्नि भड़क जाती है और वह उसे बताती हैं, कि उसने यह सब नाहर के लिए किया था। रूही अग्नि को चुनौती देती हैं, कि वह उसे कभी-भी सफल नहीं होने देगी। इसके अलावा वह उसे धमकी भी देती हैं, कि वह उसका भंडाफोड़ परिवार वालों के सामने कर देगी। रूही की इन बातों को सुनकर अग्नि डर जाती है और घर में यहां-वहां कैमरा खोजना लगती है। जल्दी ही उसे रूही बताती हैं, कि उसने उसके खिलाफ कुछ भी रिकॉर्ड नहीं किया है, जिसे सुनकर अग्नि हंसने लगती है।

अग्नि रूही से कहती हैं, कि उसकी बातो पर कोई भरोसा नहीं करेगा। रूही उसे नकली चोट के बारे में सवाल करती हैं, जिसके बाद अग्नि अपना सर फोड़ लेती है और कहती हैं, कि उसका आखिरी सबूत भी मिट गया। अग्नि रूही को चुनौती देती हैं, कि वह उसे घर से बेघर करके ही रहेगी। जल्दी ही परिवार वाले आते हैं और वह अग्नि की ऐसी हालत देख परेशान हो जाते हैं। नाहर अग्नि को गोद में उठाकर कमरे में लेकर जाता है, जिसे देखकर रूही चिढ़ जाती है। जबकि दूसरी ओर समर जूही को कॉल करके उसे मिलने के लिए बुलाता है। समर जूही से अपनी दिल की बात बयां करना चाहता है, मगर वह उसे ठीक से समझा नहीं पाता है। जूही उसे प्रपोज करने का तरीका समझाती है, मगर वह इस बात से अनजना है, कि समर के दिल की रानी कोई और नहीं बल्कि खुद जूही है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।