Mann Sundar: अग्नि और रूही में छिड़ी शब्दो की जंग

Mann Sundar Full Episode 817: अग्नि और रूही में छिड़ी शब्दो की जंग।
Mann Sundar: अग्नि और रूही में छिड़ी शब्दो की जंग 43449

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि रूही अग्नि को मजा चखाने के लिए उसके बाथरूम में लगे शावर के साथ छेड़छाड़ करती है। अग्नि जैसे ही नहाने जाती हैं, वैसे ही उसे खुजली होने लगती है। खुजली के कारण अग्नि कूदने लगती है। इसके अलावा रूही अग्नि के बेडरूम में जाकर उसके अलमारी में नकली छिपकली रख देती हैं, जिसे देखकर अग्नि दोबारा चीखने-चिल्लाने लगती है। अग्नि की आवाज सुनकर सभी लोग इकट्ठे हो जाते हैं, जिस दौरान रूही सभी को बताती हैं, कि अलमारी में छिपकली नहीं है।

रूही सभी के सामने कहती हैं, कि अग्नि की उछल-कूद देखकर नहीं लगता है, कि इसे कही चोट लगी है। अग्नि घबरा जाती हैं, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए। बाद में, सभी लोग बाहर जाते हैं और घर पर सिर्फ और सिर्फ रूही और अग्नि बचती है। अग्नि को मजा चखाने के लिए रूही एक दमदार योजना बनाती है। रूही अपना बदला लेने के लिए अग्नि को लाइट के बीच में रख देती हैं, जिसकी ऋषणी से अग्नि की हालत खराब हो जाती है। जल्दी ही अग्नि और रूही आमने-सामने आते हैं और रूही अग्नि को बताती हैं, कि उसे उसकी सारी हकीकत पता है। रूही की बातों को सुनने के बाद अग्नि भड़क जाती है और वह उसे बताती हैं, कि उसने यह सब नाहर के लिए किया था।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।