Mann AtiSundar Update: राधिका के हाथ लगा बड़ा सबूत, दिव्यम बेचैन

Mann AtiSundar Full Episode 281: राधिका के हाथ लगा बड़ा सबूत।
Mann AtiSundar Update: राधिका के हाथ लगा बड़ा सबूत, दिव्यम बेचैन 45969

Man AtiSundar Today Full Episode 28 April, 278 : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका (तनिष्क सेठ) अपनी बेगुनाही को साबित करने के लिए अमर के घर पर जाती हैं, जहां उसे अमर की शादी की तस्वीर दिखती है। राधिका इस तस्वीर को देखकर हैरान हो जाती है और इस तस्वीर को खिचने वाले स्टूडियो का पता लगाती है। वहीं दूसरी ओर काया ( मैत्री भानुशाली) पूरे बंसल परिवार वालों का दिल जीतने की कोशिश में जुटी हुई है और ढेर सारा काम कर रही है। इसके अलावा घर वाले कली की प्रेगनेंसी में उसका खास ख्याल भी रख रहे हैं, जिससे कली बेहद खुश है।

वहीं राधिका भी अमर की शादी की तस्वीर को खींचने वाले स्टूडियों में जाती है और कई सारी सच्चाइयों से पर्दा हटाने की कोशिश करती है। हालांकि, बस उसे इतनी जानकारी मिलती हैं, कि काया की शादी की तस्वीर नकली और उसे एडिट किया गया है। राधिका दोबारा अमर के पिता के पास जाती है और उन्हें सारी बात बताती हैं, जिसके बाद वह उसे बताते हैं, कि अमर को लॉटरी खेलने की आदत है। वहीं दिव्यम भी उसी बाजार से गुजरता है, जहां राधिका इन सबूतों को खोजती है। दिव्यम (मनन जोशी) को राधिका जैसी एक औरत दिखती हैं, जिसके लिए दिव्यम रुक जाता हैं, मगर वह कोई और है। जबकि राधिका अब पूरी सच्चाई को बाहर लाने की योजना में है।

क्या राधिका काया के चाल को समझ पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।