Mann AtiSundar Update: अमर को पता चली सुजाता और काया की हकीकत, राधिका- दिव्यम से बयां किया दर्द

Mann AtiSundar Full Episode 273: अमर को पता चली सुजाता और काया की हकीकत।
Mann AtiSundar Update: अमर को पता चली सुजाता और काया की हकीकत, राधिका- दिव्यम से बयां किया दर्द 45377

Man AtiSundar Today Full Episode 23 April, 273 : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका (तनिष्क सेठ), दिव्यम (मनन जोशी) को काया ( मैत्री भानुशाली) के पति अमर की खबर लगती हैं, जो असल के काया का पति नहीं है। राधिका काया और अमर के रिश्तों को ठीक करने के लिए उन्हें एक साथ बंसल हवेली में लेकर आती हैं। जबकि अमर की योजना है, कि वह बंसल हवेली से बड़ी चोरी करने के बाद वहां से रफूचक्कर हो जाएंगे। दूसरी ओर सुजाता काया पर भड़क जाती हैं, कि उसका नकली पति उसका उनके परिवार का सर दर्द बन गया है। इसके अलावा वह काया को दिव्यम के करीब जाने की भी सलाह देती है, जिसे अमर सुन लेता है।

बाद में, काया अमर पर जूस गिरा देती हैं, जिसके कारण उन दोनों के बीच लड़ाई होती है। अमर काया को बताता है, कि उसे उसकी और सुजाता की हकीकत पता चल गई है। वह काया को धमकाते हुए दिव्यम और राधिका के पास जाता है और उन्हें काया की हकीकत बताने का फैसला करता है। अमर के हाव-भाव से दिव्यम घबरा जाता है, कि उसे कहीं दिव्यम और काया की हकीकत तो पता नहीं चल गई। लेकिन, अमर काया की बातों को घुमा देता है। बाद में, बंसल परिवार को कानपुर की बेस्ट जोड़ी के कॉम्पिटिशन की खबर लगती हैं, जिसमें परिवार के सभी जोड़े भाग ले रहे हैं। वहीं काया और अमर की चाल है, कि वह कॉम्पिटिशन में पैसे चोरी करेंगे और इसका इल्जाम राधिका के सर मंध देंगे।

हे भगवान! अब क्या करेगी राधिका? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।