Mann AtiSundar: राधिका की हालत से अनजान दिव्यम हुआ परेशान

Mann AtiSundar Full Episode 194: राधिका की हालत से अनजान दिव्यम हुआ परेशान।
Mann AtiSundar: राधिका की हालत से अनजान दिव्यम हुआ परेशान 40987

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका सड़क पर खुद को बचाने के भागती है और दूसरी ओर से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक राधिका को ठोकर मार देती है। घायल राधिका को बचाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती हैं, जिसके पीछे दिव्यम भी खड़ा रहता है। जल्दी ही एम्बुलेंस आती है और राधिका को लेकर जाती है। दिव्यम राधिका का मुंह नहीं देख पाता है। दिव्यम को बेचैनी महसूस होती है और वह इस बात से अनजान है, कि राधिका सड़क दुर्घटना की शिकार हो गई है। दिव्यम रास्ते में, पानी पूरी का ठेला देखता है और वह राधिका के पानी पूरी खरीद लेता है। जबकि दूसरी ओर घर पर बुआ कली को गोलू के साथ घूमने जाने के लिए तैयार करती है और उसे एक साड़ी गिफ्ट करती है। हालांकि, कविता नहीं चाहती है, कि गोलू कविता के साथ बाहर घूमने जाएं।

कविता चाल चलते हुए कली की साड़ी को छुपा देती है। बाद में, कली सभी को बताती हैं, कि उसकी साड़ी नहीं मिल रही है, जिसे कविता छुपकर सुनती है। सुजाता को शक हो जाता है, कि कली की साड़ी कविता ने छुपाई है, जिसके बाद वह कविता के कमरे में जांच करती है। लेकिन, कविता भी बेहद चालाकी से माहौल समझ लेती है। कविता और सुजाता आपस में, मस्ती करते हैं, उसी दौरान प्रभा आती है और उन दोनों पर भड़क जाती हैं, की राधिका की कोई खबर नहीं है। प्रभा की बातो को दिव्यम सुन लेता है और वह सभी परिवार से इस बारे में सवाल करता है। लेकिन, सभी लोग उससे झूठ कहते हैं, कि राधिका अपने मायके गई है। अब दिव्यम इस बात से परेशान है, कि राधिका बिना बताए मायके क्यों चली गई।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।