Mann AtiSundar: बुआ के सामने आया नकली हार का सच, सुजाता हुई परेशान

Mann AtiSundar Full Episode 174: बुआ के सामने आया नकली हार का सच।
Mann AtiSundar: बुआ के सामने आया नकली हार का सच, सुजाता हुई परेशान 40057

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अति सुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम कुएं से पानी निकालने की कोशिश करता है, मगर वह नहीं निकाल पाता है। राधिका उसकी मदद करती है और उसे पानी निकालकर देती है। जल्दी ही दिव्यम का पैर फिसलता है और वह गिरने ही वाला होता है, तभी अचानक उसे राधिका पकड़ लेटी है। दिव्यम और राधिका के बीच एक प्यारा पल बनता है, जिसे सुजाता देख लेती है और उन दोनों को फटकार लगाती है। सुजाता उन्हें समझाती है, कि गांव में कोई उन्हें ऐसा देख लेगा तो क्या कहेगा? जबकि कली की मां कली से शादी के बारे में बात करती है, जिसपर कली उसे दिव्यम और राधिका की सच्चाई बताती हैं। अब कली और उसकी मां पैसों की लालच में शादी करना चाहते हैं।

कली के घर बहुत लोग आए रहते हैं, जिन्हे बुआ उनका पुस्तैनी हार दिखाती है। सभी लोग उस हार की सुंदरता और कीमत की तारीफ करती है। सुजाता यह सब देखती रहती है और वह अपने सोनार को फोन करके पूछती है, कि यह नकली हार का रंग कब तक टीका रहेगा। सोनार सुजाता को बताता है, कि उसपर कुछ गर्म नहीं गिरना चाहिए। सुजाता और सोनार की बात को कविता सुन लेती है और वह उसे कमरे में बंद करके बाहर आ जाती है। वह सभी के सामने हार पर गलती से चाय गिराती है, जिससे हार का रंग निकल जाता है। सभी लोगों के सामने बुआ के इज्जत की थू- थू होती है, जिसके बाद बुआ सुजाता से इस बारे में सवाल करती है। बुआ सच जानने के लिए खुद को सजा देने का फैसला करती है, जिसे दिव्यम रोक देता है। दिव्यम बुआ से झूठ कहता है, कि सुजाता के गहनों की चोरी के डर से यह सब किया था। वहीं कमरे में, आकर सुजाता सभी से कहती है, कि उसने यह सब राधिका के लिए किया है। वह आगे कहती हैं, कि वह नहीं चाहती है, कि कोई राधिका का हक ले।

 

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।