Mann AtiSundar: काया का सच आया दिव्यम के सामने

Mann AtiSundar Full Episode 250: काया का सच आया दिव्यम के सामने ।
Mann AtiSundar: काया का सच आया दिव्यम के सामने 44033

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि काया रात में राधिका के कमरे में जाती है और वह प्रेजेंटेशन वाली पेनड्राइव को चुरा लेती है। काया प्रेजेंटेशन वाली पेनड्राइव के साथ-साथ लैपटॉप भी चुरा लेती है। जबकि राधिका किसी काम से उठती है और वह कमरे के बाहर आकर देखती है, तो उसे काया के कमरे की लाइट चालू नजर आती है। राधिका उसके कमरे में जाती है, तो काया लैपटॉप पर राधिका की मेहनत खराब करती रहती है। हालांकि, काया राधिका को भटकाने में सफल होती है। अगले दिन दिव्यम अपना सरप्राइज ऑफिस देखकर खुश होता है। जल्दी ही उसे पता चलता है, कि इन सब के पीछे राधिका का भी हाथ है। इसके अलावा सभी लोग राधिका द्वारा दिव्यम के लिए बनाए गए प्रेजेंटेशन को देखने की इच्छा जाहिर करते है। राधिका इस बात से अनजान है, कि काया ने उसके प्रेजेंटेशन वाली पेनड्राइव को बदल दिया है। सभी लोग जब प्रेजेंटेशन देखते है, तो उसमे राधिका और दिव्यम की शादी की तस्वीर रहती है, जिसे देखकर सभी लोग हंसने लगते हैं।

हालांकि, मौके पर कली आकर सभी लोगों को सही वाली पेनड्राइव देती है, जिसमें राधिका की मेहनत नजर आती है। दरसअल, काया में जल्दीबाजी में पेनड्राइव गिरा दिया था, जो कली के हाथ लगता है। अगले दिन दिव्यम राधिका के लिए सरप्राइज प्लान करता है और उसके कमरे में उसे थैंक्यू बोलता है। जबकि दूसरी ओर काया और सुजाता अपनी नाकामी पर परेशान होते हैं। सुजाता काया को सलाह देती हैं, कि उसे दिव्यम को उसका पुराना प्यार याद दिलाना होगा। जैसे ही सुजाता यह बात करती है, वैसे ही दिव्यम कमरे में आ जाता है। ऐसा लगता है, की दिव्यम के सामने काया और सुजाता की हकीकत आ गई है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।