Mann AtiSundar: घर वालो ने राधिका से मांगी माफी, बुआ ने दिल से अपनाया

Mann AtiSundar Full Episode 220: घर वालो ने राधिका से मांगी माफी।
Mann AtiSundar: घर वालो ने राधिका से मांगी माफी, बुआ ने दिल से अपनाया 42408

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम राधिका का हाथ पकड़कर उसे घर से बाहर निकालता है। बुआ यह सब देखती रहती है और उन्हें खुद के किए कराए पर अफसोस होने लगता है। वह राधिका के लिए आगे बढ़ती है और दिव्यम को रोकती है। वह सभी को बताती हैं, कि राधिका की गलतियों के पीछे की असली वजह कुछ और है। बुआ राधिका को सभी के सामने सच बोलने के लिए कहती है। बुआ सभी घर वालों को हकीकत बताती हैं और उनसे कहती हैं, यह सारे कारनामों के पीछे बुआ का हाथ था। इसके अलावा बुआ अपना गुनाह भी कबूल करती है और वह सभी को बताती हैं, कि राधिका ने बुआ की छवि खराब न हो इसलिए, उनका नाम नहीं लिया।

सभी घर वाले इस बात से अनजान है, कि उनके घर के पास राधिका की मां चोरी छिपे खड़ी होकर सभी की बाते सुन रही है और पूरे माजरे को समझने की कोशिश कर रही है। सभी घर वाले बारी- बारी राधिका से माफी मांगते हैं और उसकी तारीफ करते हैं। बुआ भी इस बार राधिका को सच्चे दिल से स्वीकार करती है और आशीर्वाद देती है। बाद में, घर में पूजा की तैयारियां शुरू की जाती हैं, जिसके लिए राधिका खुश रहती है। राधिका को लगता है, कि दिव्यम ने उसके लिए कोई सरप्राइज प्लान किया है, मगर ऐसा कुछ भी नहीं रहता है। दिव्यम राधिका से नाराज़ है, क्योंकि उसने इतनी बड़ी बात उससे छुपाई थी। आखिर में, सभी लोगो के समझाने के बाद दिव्यम मान जाता है। बाद में, बुआ राधिका को पूजा के लिए तैयार होने के लिए कहती है और दिव्यम राधिका के लिए साड़ियां चुनता है, जिसे सुजाता देखकर चीड़ जाती है। सुजाता प्रण लेती हैं, कि वह राधिका को घर से बेघर करके ही रहेगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।