Mann AtiSundar: काया का काला सच आया राधिका के सामने

Mann AtiSundar Full Episode 243: काया ने ली राधिका की जगह।
Mann AtiSundar: काया का काला सच आया राधिका के सामने 43713

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि काया राधिका को दिव्यम के साथ पार्टी में जाने से रोकना चाहती हैं, जिसके लिए उसने एक योजना तैयार किया है। वह ड्रेस कोड वाले पेपर को बदल देती है और ड्रेस कोड में दिए गए साड़ी को राधिका से मांग लेती है। राधिका भी अनजाने में, उस साड़ी को काया की दे देती है। राधिका गलत साड़ी पहनकर निकल जाती है और दिव्यम उसे ऐसा देखकर दंग रह जाता है। दिव्यम उसे समझता है, कि पेपर में गुलाबी साड़ी को ड्रेस कोड के रूप में लिखा गया है। दिव्यम राधिका को गुलाबी साड़ी पहनने के लिए कहता है, मगर सुजाता उसे बताती हैं, कि राधिका ने उस साड़ी कि काया को दे दिया है। काया ड्रेस कोड वाली साड़ी पहनकर नीचे आती है, जिसे देखकर दिव्यम दंग रह जाता है।

इन सारे ड्रामों के बाद काया लगातार दिव्यम के करीब आने के फिराक में है। वह अपने नकली जख्मों से दिव्यम के सामने लाचार बनने की कोशिश करती है। काया अपने जख्मों को फिर से उभारने के लिए मेकअप का सहारा लेती हैं और अपने रूम में नकली जख्म तैयार करती है। जबकि दूसरी ओर राधिका किसी काम से काया के कमरे की ओर बढ़ रही है। काया जैसे ही अपने मेकअप का इस्तेमाल करती हैं, वैसे ही राधिका उसके कमरे में घुस जाती है।

क्या राधिका को काया का काला सच पता चलेगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।