Mann AtiSundar: सुजाता की चाल हुई नाकाम, दिव्यम को याद आया पुराना प्यार

Mann AtiSundar Full Episode 235: सुजाता की चाल हुई नाकाम, दिव्यम को याद आया पुराना प्यार।
Mann AtiSundar: सुजाता की चाल हुई नाकाम, दिव्यम को याद आया पुराना प्यार 43229

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका घूमने जाने की तैयारी करती हैं, जिस दौरान उसे उसकी बहन काया की तस्वीर मिलती है। वह अपनी और काया की तस्वीर को दिव्यम को दिखाती हैं, जिसे देखकर दिव्यम कहीं खो जाता है। दरअसल, काया और दिव्यम पुराने प्रेमी थे, जिन्हे परिवार और किसी अन्य परेशानी के चलते जुदा होना पड़ा। लेकिन, काया की तस्वीर ने दिव्यम को दोबारा सोचने पर मजबुर कर दिया है, जिसके कारण उससे कई छोटी-छोटी गलतियां भी होती है। राधिका दिव्यम की इन सारी गलतियों पर गौर करती हैं, मगर उस कुछ भी नहीं समझ में आता।

वहीं दूसरी ओर सुजाता भी दिव्यम के साथ घूमने जाने के लिए बेहद उत्सुक हैं और वह कली को अपनी साड़ियां इस्त्री करने के लिए देती है। कली जानबूजकर सुजाता की साड़ी को जला देती हैं, जिसके कारण सुजाता परेशान हो जाती है। इसके अलावा कली सुजाता को राधिका के खिलाफ भड़काती भी है, जिसके बाद सुजाता राधिका को रोकने की तैयारी करती है। सुजाता खराब चुरन राधिका को खिलाना चाहती है, जिसके कारण दिव्यम के साथ सिर्फ सुजाता घूमने जाएं। लेकिन, सुजाता की चाल का शिकार कली हो जाती है। जल्दी ही दिव्यम के पिता सुजाता को दिव्यम के साथ जाने से रोक देते हैं, जिसे सुनकर सुजाता और भी ज्यादा चिढ़ जाती है। सुजाता अपने कमरें में आकर तोड़फोड़ मचा देती हैं, जिसे राधिका देख लेती है।

क्या राधिका को पता चलेगी सुजाता की हकीकत? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।