Mann AtiSundar: राधिका की वाह-वाही से सुजाता और कविता की उड़ी नींद

Mann AtiSundar Full Episode 221: राधिका की वाह-वाही से परेशान सुजाता।
Mann AtiSundar: राधिका की वाह-वाही से सुजाता और कविता की उड़ी नींद 42430

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि घर में पूजा की तैयारियां शुरू की जाती हैं, जिसके लिए राधिका खुश रहती है। बुआ राधिका को पूजा के लिए तैयार होने के लिए कहती है और दिव्यम राधिका के लिए साड़ियां चुनता है, जिसे सुजाता देखकर चीड़ जाती है। सुजाता प्रण लेती हैं, कि वह राधिका को घर से बेघर करके ही रहेगी। राधिका को छोड़कर बुआ ने घर की सारी महिलाओ को काम सौंपा है, जिनमे सुजाता को प्रसाद का काम, कविता को पूजा सामग्री का काम और कली को साफ सफाई का काम दिया गया है। सभी लोग राधिका को देखकर चिड़ते है और उसके खिलाफ योजना बनाते हैं। राधिका सुजाता की मदद के लिए किचन में जाती हैं, मगर सुजाता उसे फटकार लगाकर उसे उसके काम से दूर रहने की सलाह देती है। राधिका की नजर सुजाता के पल्लू पर जाती हैं, जिसमें आग की लपटे लग चुकी है। वह सुजाता को बचाने के लिए खूब कोशिश करती है और आग पर पानी डालती है। सुजाता भी जोर-जोर से चिल्लाकर सभी घर वालो को इक्कठा करती है। सभी लोग आग को देखकर घबरा जाते हैं और सुजाता को बचाने की कोशिश करते हैं। दिव्यम छलांग लगाकर सुजाता के पास पहुंचता है और वह अपनी मां की जान बचाने की ढेर सारी कोशिशें करता है।

इसके अलावा राधिका किचन में देखती है, कि पानी ख़त्म हो गया है, जिसके बाद वह अपने सूझ-बूझ की मदद लेकर आटे से आग पर काबू पाती है। पूजा शुरू होती है और कली अपने चाल के बारे में सोचकर खुश होती हैं, कि उसने गंगाजल की जगह पर गंदा पानी रख दिया है, जिसे राधिका के पूजा में बाधा आ जाए। हालांकि, राधिका गंदा पानी देख लेती है, मगर बुआ इसके लिए कली को खूब फटकार लगाती है। कली डांट सुनने के बाद रोने कहती हैं और सभी से कहती हैं, कि घर में उसकी कोई इज्जत नहीं है। इसके साथ ही सुजाता और कविता में भी झगड़ा शुरू हो जाता हैं, जिसे बुआ शांत करवाती है। बुआ राधिका के लिए इन तीनों को खूब खरी खोटी सुनाती है। सुजाता, कविता और कली कलोना करती हैं, कि राधिका महरानी बन जाएगी और वे लोग उसकी दासी बनकर रह जाएगी। वहीं राधिका भी अब इस बात से परेशान है, कि उसके कारण सुजाता, कविता और कली को डांट खानी पड़ी। बाद में, सुजाता और कली राधिका के खिलाफ षडयंत्र रचते हैं, जिसे राधिका सुन लेती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।