Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम और रानी की नकली शादी का असली सच

Mann Atisundar Spoiler Ep 373: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी की चाल चलते सुजाता राधिका को सभी के सामने जोरदार थप्पड़ मारती है।
Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम और रानी की नकली शादी का असली सच 50521

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि रानी की चाल से दिव्यम के पिता यानी जग्गू की हालत खराब हो जाती है, जिसका इल्जाम राधिका पर लगाया जाता है। इसके अलावा सुजाता राधिका पर गंभीर आरोप लगाने के साथ उसे जोरदार थप्पड़ भी मारती है, जिसके कारण राधिका रोने लगती है। दिव्यम ने फैसला कर लिया है, कि वह अब राधिका की गलतियों को नजरंदाज नहीं कर सकता है, इसलिए उसने राधिका को जग्गू से दूर रहने की सलाह दी है। जबकि रानी दिव्यम के आवाज का गलत इस्तेमाल करके राधिका को तलाक के पेपर्स पर साइन करने के लिए मजबूत करती है, मगर पेन की नोक टूट जाने से इस बार भी तलाक अधूरा रह जाता है।

दिव्यम के इस रवैए को देखकर राधिका काफी दुखी हो जाती है और वह बेसुध होकर चलती हैं, मगर वह इस बात से अनजान है, कि उसके पल्लू में आग की लपट है। दिव्यम राधिका को बचाता है और फिर किसी काम से चले जाता है। दूसरी ओर सुजाता रानी को उसकी नकली शादी का कॉन्ट्रैक्ट दिखाती है, जिसका समय अब पूरा होने वाला है। वह उसे याद दिलाती है, कि उसने उसे अपने दोस्त की बेटी बताकर घर लाया था। दरअसल, सुजाता ने सभी परिवार वालों से कहा था, कि रानी की शादी दहेज के कारण टूट गई है और उसके पिता को इस बात का गहरा सदमा लगा है। सुजाता दिव्यम से रानी के संग शादी करने के लिए कहती है, जिससे उसके दोस्त का परिवार संभल सके। हालांकि, दिव्यम ने रानी के साथ सिर्फ नकली शादी करने के लिए हामी भरी थी, जो सिर्फ 10 महीनों तक मना जाएगा और अब वह वक्त भी खत्म होने वाला है।

क्या राधिका रानी और सुजाता की चाल पकड़ पाएंगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।