Mann Atisundar Spoiler: सुजाता की चाल पड़ी उल्टी, राधिका लौटेगी घर

Mann Atisundar Spoiler Ep 338: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका वापस घर आने वाली है। जबकि दूसरी ओर सुजाता की चाल पूरी तरह से उल्टी पड़ गई है।
Mann Atisundar Spoiler: सुजाता की चाल पड़ी उल्टी, राधिका लौटेगी घर 49149

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका फ्री मेडिकल चेकअप में अपनी बीमारी की जांच करवाती है। जबकि दूसरी घर पर सुजाता नकली राधिका के साथ मिलकर योजना बनाई है, कि वह राधिका को बदनाम कर घर से बेघर करवा देगी। नकली राधिका खीर में कुछ मिलती रहती है और तभी अचानक सुजाता सभी के सामने उसे पकड़ लेती है। वह परिवार वालों से कहती हैं, कि राधिका खीर में कुछ ज़हरीला मिला रही थी। सुजाता सभी के सामने अच्छा बनने के लिए उस खीर को खाती है और मुंह से झाग निकलने का इंतजार करती हैं, मगर सुजाता इस बात से अनजान है, कि नकली राधिक ने खीर में स्वाद बढ़ाने के लिए कुछ मिलाया है।

इस खीर को दिव्यम और गोलू चखते है और उसकी जमकर तारीफ करते हैं। जबकि जग्गू सुजाता की ऐसी हरकत से चिढ़ जाता है और उसे फिनायल पीने पर मजबुर करता है। हालांकि, नकली राधिका सब कुछ संभाल लेती है। सुजाता अब समझ गई है, कि नकली राधिका दिव्यम पर डोरे डाल रही है। दूसरी ओर राधिका के हाथ रिपोर्ट लगती है, जिसके मुताबिक राधिका पूरी तरह स्वस्थ है। अब राधिका ने मूड बना लिया है, कि वह फिर से बंसल हवेली जाएगी।

अब आगे क्या होगा? तब तक के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।