Mann Atisundar Spoiler: सुजाता ने राधिका को मारा जोरदार थप्पड़, रानी की चाल हुई कामयाब

Mann Atisundar Spoiler Ep 372: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी की चाल चलते सुजाता राधिका को सभी के सामने जोरदार थप्पड़ मारती है।
Mann Atisundar Spoiler: सुजाता ने राधिका को मारा जोरदार थप्पड़, रानी की चाल हुई कामयाब 50508

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम जग्गू यानी अपने पिता के लिए एक्यूप्रेशर की मशीन लेकर आता है, जिससे जग्गू की तबीयत में सुधार आए। राधिका को जग्गू को कसरत कराने का काम सौंपा जाता है, मगर रानी राधिका को सभी की नजरों में गिराने के लिए मशीन के साथ छेड़छाड़ करती है और उसका नट निकाल लेती है। जब राधिका जग्गू को उस मशीन पर खड़ा करती है, तो वह मशीन टूट जाती है। लेकिन, राधिका जग्गू को संभाल लेती है। इसके अलावा राधिका को घर में मशीन का नट भी मिलता है, जिसके बाद राधिका समझ जाती है, कि कोई उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

बाद में, डॉक्टर्स राधिका को जग्गू के लिए आइस थेरेपी कराने की सलाह देते हैं, जिसे करने के लिए राधिका तैयारी करती है। लेकिन, रानी उन बर्फ के टुकड़ों को काफी धारदार बना देती हैं, जिससे जग्गू की हालत बिगड़ जाए। जल्दी ही राधिका जग्गू के पैरों को बर्फ पर रखती हैं। राधिका इस बात से अनजान हैं, कि जग्गू को बर्फ के नोक से काफी तकलीफ हो रही है। थोड़ी देर में दिव्यम आता है और वह बाथ-टब में खून देखकर आग-बबूला हो जाता है। वह राधिका को उसकी गलतियों के लिए काफी फटकार लगाता है। जबकि सुजाता राधिका पर इल्जाम लगाती है, कि वह जग्गू को मौत के घाट उतारने की कोशिश रही थी। इसके अलावा सुजाता राधिका को जोरदार थप्पड़ भी मारती है, जिसके कारण राधिका रोने लगती है।

क्या राधिका अपनी बेगुनाही साबित कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।