Mann Atisundar Spoiler: राधिका की वापसी से सुजाता और रानी परेशान

Mann Atisundar Spoiler Ep 357: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि बंसल परिवार में फिर एक बार राधिका की वापसी हो गई है। इस वापसी के कारण रानी और सुजाता काफी परेशान हो गए है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका की वापसी से सुजाता और रानी परेशान 49842

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि जग्गू की हालत काफी खराब रहती हैं, मगर जब वह राधिका को देखता है, तो उसके शरीर में सभी लोग हलचल देखते है। डॉक्टर का कहना है, कि राधिका के रहने से जग्गू जल्दी स्वस्थ हो सकता है, जिसके कारण दिव्यम की दादी यानी प्रभा ने फैसला किया है, कि अब राधिका बंसल हवेली में ही रहेगी। हालांकि, सुजाता नहीं चाहती है, कि राधिका फिर से घर में आए और दिव्यम के करीब जाए। सुजाता ने अपनी चाल से दिव्यम की शादी रानी से करा दी है, जिसके कारण अब रानी भी दिव्यम के करीब राधिका को जाता देख परेशान हो गई है। सभी घर वालो ने मिलकर फैसला किया है, कि दिव्यम और रानी की शादी की सच्चाइयों को राधिका से छुपाना होगा।

राधिका इस बात से अनजान है, कि सुजाता ने दिव्यम की शादी करवा दी है। लेकिन, राधिका दिव्यम को बचाने के चक्कर में उसके बेहद करीब आ जाती हैं, जिसे रानी देख लेती है। रानी यह सब देखकर रोने लगती हैं, जिसके बाद सुजाता ने राधिका को घर के सभी सदस्यों को मैडम और सर बोलने के लिए कह दिया है।

क्या दिव्यम और राधिका फिर एक हो पाएंगे? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।