Mann Atisundar Spoiler: रानी ने राधिका को किया बेहोश

Mann Atisundar Spoiler Ep 371: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी ने दिव्यम के साथ पूजा में बैठने के लिए राधिका को बेहोश कर देती है।
Mann Atisundar Spoiler: रानी ने राधिका को किया बेहोश 50448

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम की दादी यानी प्रभा राधिका को भी घर में होने वाले पूजा में शामिल होने के लिए कहती है। प्रभा के इस फैसले से रानी काफी परेशान हो जाती है और वह राधिका को ठिकाने लगाने का फैसला करती है। वह एक कमरे में नशीली धुआं जलाती है, जिसे देखने के लिए राधिका कमरे में जाती है। वह जैसे कमरे में जाती हैं, वैसे ही धुएं के असर से बेहोश हो जाती है। बाद में, रानी आती है और धुएं को बंद करके चली जाती है।

जल्दी ही पूजा शुरू होती है और दिव्यम के साथ रानी भी आगे बढ़ती है। लेकिन, रानी और दिव्यम के पूजा में काफी बाधाएं आने लगती है। इन बाधाओं को देखकर पंडित जी रानी को पूजा नहीं करने की सलाह देते हैं, क्योंकि पंडित जी का मानना है, कि भगवान रानी के हाथों से पूजा नहीं लेना चाहते हैं। दूसरी ओर राधिका पर थोड़ी सी ईश्वर की कृपा बरसती है और उसे होश आता है। वह जैसे ही बाहर आता है, वैसे ही जग्गू राधिका की ओर इशारा कर उसे पूजा में बैठने के लिए कहता है। लेकिन, सुजाता इसके खिलाफ है, जिसके कारण गोलू और कली इस पूजा में शामिल होते हैं और पूजा करते हैं। गोलू के साथ कली को पूजा करते हुए देखकर कविता चिढ़ गई है और वह सुजाता के साथ मिलकर राधिका और कली को घर से बेघर करने की योजना बनाती है।

क्या राधिका को बेघर कर पाएगी सुजाता? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।