Mann Atisundar Spoiler: देवी बनकर रानी ने राधिका को किया बेघर, सुजाता हुई खुश

Mann Atisundar Spoiler Ep 385: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी ने कालकुटनी माता के नाम इस्तेमाल कर सभी को परेशान कर दिया है।
Mann Atisundar Spoiler: देवी बनकर रानी ने राधिका को किया बेघर, सुजाता हुई खुश 50993

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी घर में नया नाटक कर रही हैं। वह सभी को ऐसा दिखा रही है, जैसे उसपर कालकुटनी माता आ गई है। वह घर में काफी हंगामा मचा देती है और सभी से कहती हैं, कि जग्गू के जान की दुश्मन राधिका है। दरसअल, रानी जग्गू को मौत के घाट उतारने के लिए आईं थी, मगर राधिका ने जग्गू के कपड़ों में कैमरा लगा दिया है, जिसे देखकर रानी ने देवी बनने का नाटक शुरू किया। अब रानी देवी बनकर ही राधिका को बेघर करने की कोशिश में है। हालांकि, राधिका को पता है, कि रानी नाटक कर रही है। जबकि दिव्यम ने रानी की स्थिति को मानसिक बीमारी का नाम दे दिया है।

रानी देवी बनकर सुजाता से पैर दबवाती है और वह फैसला करती है, कि वह राधिका को घर से निकलवा देगी। रानी राधिका को माफी मांगने के लिए भी मजबुर करती हैं। बाद में, वह सभी को भोग लगाने के लिए कहती हैं, मगर वह राधिका के हाथों से बने हुए खाने को फेंक देती है और सुजाता को आदेश देती है, कि राधिका को घर से बाहर निकाले। हालांकि, मौके पर दिव्यम आकर राधिका को बचा लेता है और वह राधिका को घर में रोक लेता है। अब राधिका ने भी फैसला कर लिया है, कि वह रानी का भंडाफोड़ करके ही मानेगी।

क्या राधिका रानी का भंडाफोड़ कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।