Mann Atisundar Spoiler: राधिका के खिलाफ रानी ने चली नई

Mann Atisundar Spoiler Ep 361: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी राधिका के सामने दिव्यम और उसके शादी का सच लाने की पूरी तैयारी में है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका के खिलाफ रानी ने चली नई 50034

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका इस बात से बेखबर है, कि उसके पति यानी दिव्यम की दूसरी शादी रानी के संग हो गई है। सुजाता को डर है, कि अगर राधिका को यह सच पता चल गया, तो वह दिव्यम को कानूनी पचड़ों में फंसा देगी। हालांकि, रानी नहीं चाहती है, कि राधिका इस घर में रहे और वह यह भी चाहती है, कि राधिका को दिव्यम और रानी की शादी की सच्चाइयां भी पता चल जाए। रानी अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करते हुए पड़ोसी को घर में बुलाती है, जो घर आने के बाद सुजाता से कहती हैं, कि वह अपने बहू को बुलाए। बहू के रूप में राधिका और रानी दोनों आगे बढ़ती है, मगर भाग्य ने एक बार फिर से राधिका से यह बड़ा सच छुपा दिया है।

बाद में, रानी फैसला करती है, कि वह राधिका को अपनी शादी की साड़ी दिखाएगी, जिसमें दिव्यम की दुल्हन लिखी हुई है। रानी का मानना है, की राधिका यह साड़ी देखकर सब कुछ खुद समझ जाएगी और फिर घर छोड़कर चली जाएगी। रानी अपनी चाल चलते हुए राधिका को अपनी शादी की चुनरी देती हैं, जिसमें उसकी हकीकत लिखी हुई है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि क्या राधिका को इतना बड़ा सच पता चल पाएगा या नहीं? खैर, दोस्तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।