Mann Atisundar Spoiler: रानी ने जग्गू पर किया जानलेवा हमला, राधिका पर लगा इल्जाम

Mann Atisundar Spoiler Ep 375: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी जग्गू को मौत के घाट उतारने की कोशिश करती हैं, जिसका इल्जाम भी राधिका पर लग जाता है।
Mann Atisundar Spoiler: रानी ने जग्गू पर किया जानलेवा हमला, राधिका पर लगा इल्जाम 50608

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि जग्गू की तबीयत बिगड़ जाने के बाद दिव्यम और राधिका उसके साथ बैठते हैं। इसके अलावा जग्गू दिव्यम का हाथ राधिका के हाथों में रखता है, जिसे देखकर रानी चिढ़ जाती है। इसी बीच राधिका भी जग्गू से वादा करती हैं, कि वह उसके साथ ही रहेगी। अब रानी ने फैसला कर लिया है, कि वह जग्गू को रास्ते से हटाकर राधिका को घर से बेघर कर देगी। जबकि दूसरी ओर कली ने कविता के हाथों में कोई लिफाफा देख लिया है, जिसे देखकर उसे ऐसा लगता है, कि कविता दोबारा गोलू की शादी करवाने जा रही है।

वह उसे चोरी कर लेती है, मगर वह गलती से कविता से टकरा जाती है। जबकि रानी स्टोररूम में व्हीलचेयर लेने जाती हैं, जिसकी भनक राधिका को लग जाती है। लेकिन, कविता और कली की लड़ाई से राधिका भटक जाती है और रानी भी चुपके से जग्गू के कमरे में चली जाती है। वह जग्गू को व्हीलचेयर पर बैठाकर उसे घूमता हुआ छोड़ देती है। राधिका और सुजाता को जग्गू के कमरे से आवाज आती है, जिसके बाद वहां जाकर देखते है, तो उन्हें जग्गू की हालत का पता चलता है। जग्गू जैसे ही व्हीलचेयर से गिरता है, वैसे ही राधिका उसे पकड़ लेती है और फिर शुरु होता है ड्रामा। अब सुजाता राधिका पर इल्जाम लगाती है, मगर दिव्यम सभी से कहता है, कि ऐसा नहीं हो सकता है। जल्दी ही दिव्यम जग्गू से असली गुनहगार के बारे में पूछता है, जिसे सुनकर रानी डर जाती है।

क्या रानी का भंडाफोड़ हो जाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।