Mann Atisundar Spoiler: रानी ने राधिका को बेड के अंदर किया बंद

Mann Atisundar Spoiler Ep 382: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी राधिका को पूजा में शामिल होने से रोकने के लिए बेड के अंदर बंद कर देती है।
Mann Atisundar Spoiler: रानी ने राधिका को बेड के अंदर किया बंद 50908

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका ने सभी को बता दिया है, कि रानी की वजह से सूप में कीड़े आए है। सभी लोग इसकी पुष्टि करने के लिए चावल का डिब्बा देखते है, जिसमें कीड़े नजर आते हैं। यह सब देखकर सभी लोगों का पारा चढ़ जाता है और फिर रानी को सभी की फटकार का सामना करना पड़ता है। रानी नाटक करते हुए जग्गू से माफी मांगती है। बाद में, दिव्यम की दादी राधिका को प्रसाद देती हैं, मगर राधिका ने दिव्यम के लिए उपवास रखा है, इसलिए वह प्रसाद नहीं खाती है। राधिका के उपवास के बारे में रानी को भी भनक लग जाती हैं, जो इस बारे में सुजाता को बताती है।

सुजाता राधिका का उपवास तोड़ने की खूब कोशिश करती हैं, मगर वह इसमें असफल हो जाती है। जल्दी ही सुजाता राधिका को गद्दे लाने का काम देती हैं, जिस दौरान लाइट भी चली जाती है। रानी अंधेरे का फायदा उठाकर राधिका को बेहोश करके उसे बेड के अंदर बंद कर देती है। जब दिव्यम कमरे में गद्दा लेने आता है, तो उसे कोई हलचल की आवाज सुनाई देती हैं, मगर वह समझ नहीं पाता है, कि राधिका बेड के अंदर बंद है।

क्या दिव्यम राधिका को बचा पाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।