Mann Atisundar Spoiler: रानी ने दिया राधिका को पश्चाताप करने का मौका, दिव्यम परेशान

Mann Atisundar Spoiler Ep 386: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी ने कालकुटनी माता का नायक कर सभी को परेशान कर रही है।
Mann Atisundar Spoiler: रानी ने दिया राधिका को पश्चाताप करने का मौका, दिव्यम परेशान 51018

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी कालकुटनी माता बनकर राधिका को बेघर करने की कोशिश में जुटी हुई है। वह राधिका को अपनी गलतियों के लिए पश्चाताप करने की सलाह देती हैं, मगर राधिका ऐसा करने से इंकार कर देती है। राधिका सभी से कहती हैं, कि जब उसने कोई गलती नहीं की, हैं तो वह कोई पश्चाताप नहीं करेगी। यह सुनकर रानी चिढ़ जाती है और फिर वह अपने ड्रामे को शुरू करती है। वह गुस्सा होने का नाटक करते हुए घर के सभी लोहे के समान को अपनी ओर खींच लेती हैं, जिसे देखकर सभी हैरान रहते है। लेकिन, सभी घरवालें इस बात से अनजान है, कि रानी ने अपने बदन के चारो ओर चुंबक लगा रखा है।

रानी के इस नाटक से सभी लोग घबरा जाते हैं और वह सभी लोग राधिका पर पश्चाताप करने का दबाव बनाते हैं, जिसपर राधिका भी हामी भर देती है। राधिका के इस फैसले से दिव्यम चिढ़ जाता है, मगर राधिका अभी-भी रानी का भंडाफोड़ करने की योजना में है। वह कली से कालकुटनी माता को पसंद आने वाली चीजों के बारे में सवाल करती हैं, जबकि दूसरी रानी भी इन सभी बातों को इंटरनेट के जरिए देख लेती है। राधिका को पता चलता है, कि कच्चा दूध देवी को चढ़ाया जाता है, जिसे पीने के बाद देवी फिर से बर्तन भर देती है। राधिका को यह भी पता है, कि रानी को कच्चे दूध से एलर्जी है। वह रानी के पास कच्चा दूध लेकर जाती हैं, मगर रानी पहले से इसके लिए तैयार रहती है और वह दूध के ग्लास को फिर से भर देती है। राधिका यह सब देखकर दंग रह जाती है।

क्या राधिका रानी का भंडाफोड़ कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।