Mann Atisundar Spoiler: रानी और सुजाता का प्लान हुआ खराब, राधिका और दिव्यम हुए खुश

Mann Atisundar Spoiler Ep 394: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी और सुजाता का प्लान बर्बाद हो गया है।
Mann Atisundar Spoiler: रानी और सुजाता का प्लान हुआ खराब, राधिका और दिव्यम हुए खुश 51224

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि कविता के मना करने के बावजूद गोलू राधिका से राखी बंधवाता है, जिसे देखकर दिव्यम काफी खुश होता है। राधिका कली को भी राखी बांधती है और उसे ढेर सारी शुभकामनाएं देती है। जल्दी ही राधिका को याद आता है, कि उसने जग्गू के कुर्ते में कैमरा लगाया था, जिसमें कुछ कैद हुआ होगा। वह उस कैमरे को लेने जाती हैं, मगर राधिका से पहले कुर्ता रानी के हाथ लग जाता है और वह उस कैमरे को भी तोड़ देती है। बाद में, राधिका कली से दिव्यम और रानी की शादी के बारे में जानकारी पूछती हैं। कली राधिका को सब कुछ बताती है, मगर वे दोनों ही रानी और दिव्यम की नकली शादी से अनजान है।

रानी सुजाता को बताती हैं, कि राधिका को दिव्यम के फर्जी साइन की भनक लग गई है, जिसके कारण वे दोनों उसे बेघर करने की कोशिश करते हैं। सुजाता दिव्यम से रानी को डिनर डेट पर ले जाने की गुज़ारिश करती हैं, जिसपर दिव्यम भी राजी हो जाता है। दिव्यम गार्डन में आकर काम करने लगता है, जहां राधिका पौधों में पानी डालती है। वह दिव्यम को देखकर उसके ख्यालों में खो जाती हैं और उसके साथ बिताए सारे रोमांटिक पलों को याद करती है। हालांकि, सुजाता राधिका के सारे ख्यालों पर पानी फेर देती है और दिव्यम को उसकी डिनर डेट याद दिलाती है। दूसरी ओर रानी दिव्यम के साथ घूमने जाने के लिए तैयार होती हैं, तभी उसके बाल जल जाते हैं और वह इसका कसूरवार राधिका को घोषित करती है। लेकिन, दिव्यम सारा खेल संभाल लेता है और वह इस बात से खुश होता है, कि अब तक उसके साथ रानी नहीं जाएगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।