Mann Atisundar Spoiler: राधिका का प्लान हुआ खराब, नकली राधिका हुई फरार

Mann Atisundar Spoiler Ep 346: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका नकली राधिका को अपने कैद में फंसा लेती है, मगर वह उसके चंगुल से फरार हो जाती है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका का प्लान हुआ खराब, नकली राधिका हुई फरार 49489

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका
के सामने नकली राधिका का काला सच आ जाता है और वह उसे अपने कैद में फंसा लेती है। राधिका अपनी हमशक्ल को स्टोर रूम में बंद करती है और उस कमरें में ताला लगा देती है। राधिका ने फैशला किया है, कि जब तक उसे उसकी पूरी जानकारी नहीं मिल जाती, तब तक वह उसे ऐसे ही बंद रखेगी। इसके अलावा राधिका उसे समय-समय पर खाना पानी भी से रही हैं, मगर नकली राधिका अभी-भी राधिका का प्लान बर्बाद करने की कोशिश में है।

राधिका बाहर सभी लोगो को खाना खिलाती है, जहां सुजाता राधिका से सवाल करती हैं, कि स्टोर रूम में ताला क्यों मारा गया है? हालांकि, राधिका इस मुद्दे को आसानी से सुलझा लेती है। दूसरी ओर नकली राधिका खुद को रस्सियों से आजाद करती है और वह कमरे में शोर्ट सर्किट करती हैं। शोर्ट सर्किट की वजह से कमरे में धुआं हो जाता है, जिसे देखकर सभी लोग कमरा खोलते है। नकली राधिका मौका देखकर रफूचक्कर होने की कोशिश करती हैं, मगर उसे सुजाता मिल जाती है। सुजाता को भी अब भनक लग गई है, कि असली राधिका घर में आ गई है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।