Mann Atisundar Spoiler: राधिका के सामने आया नकली राधिका का काला सच

Mann Atisundar Spoiler Ep 342: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि नकली राधिका की हकीकत अब असली राधिका को पता चल गई है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका के सामने आया नकली राधिका का काला सच 49313

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि नकली राधिका की हकीकत अब असली राधिका को पता चल गई है। जी हां! दर्शक शो में देखेंगे कि नकली राधिका प्रेगनेंसी की जांच कराने के लिए हॉस्पिटल में जाती हैं, जहां असली राधिका अपनी बीमारी की जानकारी लेने आती है। इसके अलावा नकली राधिका का नकली प्रेगनेंसी रिपोर्ट भी बर्बाद हो जाता है, किसी घर वालों को पता चलता है, कि राधिका प्रेगनेंट नहीं है। दूसरी ओर असली राधिका को भी पता चलता है, कि उसको कोई गंभीर बीमारी नहीं है।

अब राधिका फैसला करती है, कि वह फिर से अपने घर जाएगी। वह जब बंसल हवेली पहुंचती है, तो देखती है, कि वहां पहले से ही एक राधिका डेरा जमाए बैठी हुई है। राधिका कुछ भी समझ नहीं पाती है और वह फैसला करती है, कि वह दिव्यम और पूरे परिवार को पूरी सच्चाई बता देगी। हालांकि, असली राधिका को रोकने के लिए सुजाता और नकली राधिका ने कई चाल तैयार रखा है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि असली राधिका को देखकर घर वालों का क्या होता है? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।