Mann Atisundar Spoiler: राधिका करेगी रानी का पर्दाफाश, हाथ लगा अहम सबूत

Mann Atisundar Spoiler Ep 399: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका के हाथ अब रानी के खिलाफ अहम सबूत लग गया है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका करेगी रानी का पर्दाफाश, हाथ लगा अहम सबूत 51379

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका रानी के नकली पति के घर जाती है और उससे मदद की गुहार लगाती है। लेकिन, रानी का नकली पति राधिका की मदद करने से इंकार कर देता है और वह कहता है, कि उसकी रानी से कोई आपसी दुश्मनी नहीं है। हालांकि, वह इस बात से अनजान है, कि राधिका ने चोरी-छिपे इन सभी बातों को कैमरे में कैद कर लिया है। राधिका यह सबूत घर वालों को दिखाने का फैसला करती हैं और रिक्शा पकड़कर घर की तरफ रवाना होती है। जल्दी ही रास्ते में उसे एक बूढ़ी औरत मिलती हैं, जो उससे कुछ पैसे मांगती है। राधिका उसे पैसे देने के लिए पर्स में हाथ डालती है, तभी अचानक वह राधिका का मोबाइल लेकर फरार हो जाती है।

राधिका उस औरत का पीछा करती और उसका बाल पकड़ लेती है। वह जैसी ही उसका बाल पकड़ती है, वैसे ही उसका बाल राधिका के हाथों में आ जाता है। दरअसल, यह बूढ़ी औरत कोई और नहीं बल्कि खुद रानी है। वह राधिका का मोबाइल तोड़कर सबूत मिटा देती है। घर आने के बाद राधिका को पता चलता है, कि दिव्यम कृष्ण बनने वाला है और रानी राधा। वह रानी के राधा बनने पर कोई विरोध नहीं करती हैं, जिसे देखकर रानी परेशान हो जाती है। राधिका फिर से उस घर में जाती हैं, जहां रानी ने अपनी नकली शादी की योजना बनाई थी। राधिका देखती है, कि यह घर कैमरे की निगरानी में है और फिर राधिका सारी सीसीटीवी फुटेज निकाल लेती हैं, जिसमें रानी के खिलाफ सबूत है।

क्या राधिका रानी का पर्दाफाश कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।