Mann Atisundar Spoiler: जग्गू और सुजाता को पालखी में बैठाकर प्रायश्चित करने निकली राधिका

Mann Atisundar Spoiler Ep 387: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि जग्गू और सुजाता को पालखी में बैठाकर राधिका प्रायश्चित करने निकल गई है।
Mann Atisundar Spoiler: जग्गू और सुजाता को पालखी में बैठाकर प्रायश्चित करने निकली राधिका 51061

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी कालकुटनी माता बनकर राधिका को अपनी गलती के लिए प्रायश्चित करने के लिए मजबुर करती है। हालांकि, दिव्यम इसके खिलाफ है। जल्दी ही रानी राधिका को पालखी दिखाती है और वह उससे कहती है, कि उसे इसमें अपने सास और ससुर को बैठाकर हनुमान मंदिर लेकर जाना होगा। इस यात्रा से उसका प्रायश्चित पूरा होगा, मगर दिव्यम राधिका को ऐसा करने से मना कर देता है और पालखी तोड़ने के लिए लाठी लेकर आ जाता है।

दिव्यम की दादी यानी प्रभा दिव्यम के इस हरकत से चिढ़ जाती है और उसे जोरदार थप्पड़ मारती है। यह सब देखकर राधिका हैरान हो जाती है और वह दिव्यम से अनुरोध करती हैं, कि वह इस मुद्दे से दूर रहे। बाद में, राधिका अपनी यात्रा शुरू करने के लिए आती हैं, जहां पालखी के एक तरफ जग्गू और दूसरी तरफ सुजाता को बैठाया जाता है। राधिका पालखी को उठाने की कोशिश करती हैं, मगर वह इसे उठा नहीं पाती है। दरअसल, रानी ने पहले ही पालखी में 50 किलो ज्यादा वजन नीचे छुपा रखा है, जिसके कारण राधिका इसे उठा नहीं पा रही है। दिव्यम यह सब खिड़की से देखता है और वह काफी परेशान हो जाता है।

क्या इस परीक्षा में पास होगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।