Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने रानी के लिए बिछाया जाल

Mann Atisundar Spoiler Ep 389: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका रानी की हकीकत सभी के सामने लाने के लिए नई साजिश रच रही है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने रानी के लिए बिछाया जाल 51112

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी के कहने पर राधिका ने परीक्षा दे दिया है, जिसमें वह सफल भी हो गई है। यह सब देखकर रानी चिढ़ जाती हैं, जबकि दिव्यम गुस्सा हो जाता है। दिव्यम राधिका से कहता है, कि वह अंधविश्वास को बढ़ावा दे रही है। दिव्यम राधिका की फ़िक्र करता है, मगर फिर उसे जग्गू का ख्याल आता है, जिसके कारण वह राधिका को अकेले छोड़कर निकल जाता है। अब राधिका ने फैसला कर लिया है, कि वह किसी भी तरह रानी का भंडाफोड़ करके ही मानेगी। बाद में, दिव्यम की दादी यानी प्रभा बाहर पानी लेने के लिए आती हैं। तभी अचानक लाइट बंद-चालू होने लगता है, जिसे देखकर वह घबरा जाती है। प्रभा की नजर कुछ उल्टे पैरों के निशानों पर जाते हैं, जिसे देखकर वह चिल्लाने लगती है।

सभी लोगो के आने बाद प्रभा कहती हैं, कि घर में नकारात्मक शक्तियों का आगमन हो चुका है। रानी भी जब उठती हैं, तो उसके पैरो में निशान नजर आते हैं, जिसे देखकर वह परेशान हो जाती है। रानी भी इस बात से परेशान है, कि कहीं उसके अंदर कोई भूत तो नहीं आ गया है। हालांकि, किसी को इस बात का अंदाजा नहीं है, कि यह सब राधिका की चाल है। अगले दिन घर में एक तांत्रिक की एंट्री होती हैं, जो सभी घर वालों को बताता है, कि बंसल परिवार में काले शक्तियों के बादल मंडरा रहे हैं। वह रानी को देखकर कहता है, कि इसी लड़की में काली शक्तियां हैं। राधिका की चाल है, कि रानी सभी से खुद की सच्चाइयां बयां कर दे।

क्या राधिका की जाल में फंसेगी रानी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।