Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने दिव्यम के हाथों में देखा तलाक के कागजात, हुई परेशान

Mann Atisundar Spoiler Ep 365: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि सुजाता दिव्यम से तलाक के पेपर पर साइन करवा लेती है, जिसे देखकर राधिका रोने लगती है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने दिव्यम के हाथों में देखा तलाक के कागजात, हुई परेशान 50185

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि सुजाता दिव्यम और राधिका के तलाक के बजाय कली और गोलू के तलाक के पेपर्स पर दिव्यम की साइन ले लेती हैं, जिसे देखकर राशिका परेशान हो जाती है। राधिका इस बारे में काफी देर तक सोचती है। बाद में, सुजाता रानी से कहकर तलाक के कागजात का दूसरा प्रिंट निकालने के लिए कहती है। जब रानी दिव्यम के कमरे में प्रिंट निकालने जाती हैं, तो वहां दिव्यम आ जाता है और वह सब कुछ देख लेता है। हालांकि, गलती से तलाक का फाइल डिलीट हो जाता है और रानी-दिव्यम की नकली शादी की तस्वीर सामने आती हैं, जिसे देखकर दिव्यम भड़क जाता है। रानी दिव्यम से कहती हैं, कि वह इसका ही प्रिंट मार रही थी।

जल्दी ही कमरे में राधिका आती हैं, जिसे देखकर रानी दिव्यम के गले लग जाती है। राधिका यह सब देखकर और भी ज्यादा परेशान हो जाती है। इसके अलावा सुजाता ने वकील से तलाक के दूसरे पेपर भेजने के लिए कहा है, जो फिर से दिव्यम के हाथ लग जाते हैं। दिव्यम उन पेपर्स को बिना देखे जाते रहता है, तो वह राधिका से टकराता है। टकराने के कारण पेपर्स नीचे गिर जाते हैं और राधिका इन पेपर्स को देखकर दंग रह जाती है। वह दिव्यम से इसके बारे में बात करने की कोशिश करती हैं, मगर दिव्यम उसके किसी भी सवाल का जवाब देने के मूड में नहीं है।

क्या राधिका और दिव्यम का रिश्ता टूट जाएगा? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।