Mann Atisundar Spoiler: घर लौटी राधिका, सुजाता के बड़ी मुश्किलें

Mann Atisundar Spoiler Ep 339: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका वापस घर आ जाती है, जिसे सुजाता देख लेती है और परेशान हो जाती है।
Mann Atisundar Spoiler: घर लौटी राधिका, सुजाता के बड़ी मुश्किलें 49200

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका फ्री मेडिकल चेकअप में अपनी बीमारी की जांच करवाती है, जिसके मुताबिक राधिका पूरी तरह स्वस्थ है। अब राधिका ने मूड बना लिया है, कि वह फिर से बंसल हवेली जाएगी। दूसरी ओर सुजाता इस बात से परेशान है, कि कहीं राधिका घर लौट न आए, नहीं तो उसकी मुश्किलें बढ़ जाएगी। वह राधिका को रोकने के लिए उस गांव में जाती हैं, जहां राधिका को आखिरी बार देखा गया था।

सुजाता पेंटर का अवतार लेकर उस गांव में पहुंचती है और राधिका को खोजती है। वह बिट्टू को देखती है और उसी राधिका की जानकारी लेने की कोशिश करती हैं, मगर वह इस बात से अनजान है, कि राधिका घर जाने के लिए रवाना हो चुकी है। वहीं घर पर अब दिव्यम को भी नकली राधिका पर शक होने लगा है। इसके अलावा सुजाता को भी खबर लगती हैं, कि राधिका घर जाने के लिए निकल चुकी है और वह जब घर पर पहुंचती है, तो उसे दरवाजे पर राधिका बैग लेकर मिलती है।

क्या अब राधिका का खेल ख़त्म होगा? तब तक के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।