Mann Atisundar Spoiler: बेघर होने के कगार पर पहुंची राधिका, दिव्यम से भी टूटा रिश्ता

Mann Atisundar Spoiler Ep 366: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि सुजाता ने दिव्यम से तलाक के पेपर पर साइन करवा लिया है, जिसके बाद राधिका ने घर से जाने का फैसला किया है।
Mann Atisundar Spoiler: बेघर होने के कगार पर पहुंची राधिका, दिव्यम से भी टूटा रिश्ता 50246

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि सुजाता और रानी ने मिलकर दिव्यम से फर्जी साइन करवा लिया है। अब सुजाता इन तलाक के कागजात को लेकर राधिका के पास पहुंचती हैं, जिसे देखकर राधिका रोने लगती है। राधिका भी इस तलाक के पेपर पर साइन करने की कोशिश करती हैं, मगर उसकी अंतरात्मा उसे ऐसा करने से रोक देती है। वह सुजाता से कहती है, कि शायद कोई गलतफहमी होगी। अब रानी राधिका के दिल में दिव्यम के लिए गलतफहमी भरने के लिए उसके साथ खेल खेलती है। रानी दिव्यम के साथ मिलकर ऐसी गलतफहमियां पैदा करती हैं, जिससे राधिका को लगे, कि दिव्यम ने राधिका को तलाक दे दिया है।

राधिका बिना कुछ सोचे समझे फिर से साइन करने की कोशिश करती हैं, मगर इस बार भी वह तलाक के कागजत पर साइन नहीं कर पाती है। जग्गू यह सब देखता है और उसे कुछ समझ में नहीं आता है। हालांकि, अब राधिका ने फैसला कर लिया है, कि वह बंसल परिवार से दूर चली जाएगी और सुजाता ने भी राधिका को घर से चले जाने के लिए कह दिया है। लेकिन, राधिका घर छोड़ने से पहले दिव्यम से तलाक के बारे में बार करके जाना चाहती है।

क्या राधिका और दिव्यम का रिश्ता टूट जाएगा? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।