Mann Atisundar Spoiler: मां बनने वाली है राधिका, सुजाता फिर हुई परेशान

Mann Atisundar Spoiler Ep 340: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि नकली राधिका बंसल हवेली में हमेशा डेरा जमाए रखने के लिए नकली प्रेगनेंसी का खेल खेलती है।
Mann Atisundar Spoiler: मां बनने वाली है राधिका, सुजाता फिर हुई परेशान 49246

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका मां बनने वाली हैं, जिसे सुनकर सुजाता बेहद ज्यादा हो जाती है। जी हां! शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि राधिका अपने बीमारी कि जांच दोबारा करवाने का फैसला करती है। दूसरी ओर सुजाता नकली राधिका के हरकतों से परेशान हो गई है, जिसके कारण वह उसे स्टोर रूम में लेकर जाती है। वह नकली राधिका को लाइटर देती है और उसे सुजाता की साड़ी जलाने के लिए कहती हैं, जिसके कारण पूरा परिवार राधिका से गुस्सा हो जाए और उस घर से बेघर कर दे। लेकिन, सुजाता इस बात से अनजान है, कि नकली राधिका भी पुरानी खिलाड़ी है और वह खुद की साड़ी जलाकर सुजाता के पर इल्जाम लगा देती है।

जग्गू सुजाता को उसकी इस हरकत के लिए काफी फटकार लगता है। इसके अलावा वह सुजाता को राधिका से माफी मांगने पर भी मजबुर करता है। अगले दिन सुजाता नकली राधिका को ब्लैकमेल करने की कोशिश करती हैं, जिसके बाद नकली राधिका बंसल हवेली में हमेशा डेरा जमाए रखने के लिए नई योजना बनाती है। वह सभी के सामने उल्टी और बेहोश होने का नाटक करती हैं, जिसपर सभी कहते हैं, कि राधिका मां बनने वाली है। राधिका के लिए ऐसी बात सुनकर सुजाता परेशान हो जाती है और अब वह खुद खुद को खुद की चल में फंसता हुआ पा रही है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।