Mann Atisundar Spoiler: चंद महीनों की मेहमान है राधिका, गंभीर बीमारी की चपेट में आई

Mann Atisundar Spoiler Ep 329: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका एक गंभीर दिल की बीमारी जूझ रही है, जिसके कारण उसके पास बेहद कम समय बचा है।
Mann Atisundar Spoiler: चंद महीनों की मेहमान है राधिका, गंभीर बीमारी की चपेट में आई 48694

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका एक गंभीर दिल की बीमारी के चपेट में आ गई है, जिसके कारण उसके पास बस चंद महीने बचे हैं। जी हां! शो का आने वाले एपिसोड बेहद शानदार है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका को बेघर करने के लिए सुजाता उसपर दूर से हमला करती है, जिसके कारण राधिका बेहोश हो जाती है। राधिका जैसे-तैसे कर अस्पताल पहुंचती हैं और डॉक्टरों द्वारा उसके खून की भी जांच की जाती है।

बाद में, राधिका घर पहुंचती हैं, जहां उसकी ऐसी हालत देखकर दिव्यम हैरान हो जाता है। दिव्यम राधिका की फ़िक्र करता है और एक बार फिर से उससे अपने प्यार का इजहार करता है। दिव्यम राधिका को सरप्राइज देना चाहता है, जिसके कारण वह उसे बाहर भेजता है। जबकि राधिका को भी अस्पताल से फोन आता है, कि उसकी रिपोर्ट आ गई है। जब राधिका अस्पताल पहुंची है, तो डॉक्टर उसे बताती हैं, कि राधिका को गंभीर दिल की बीमारी है और उसके पास 6-7 महीनों का समय बचा है। राधिका यह सुनकर रोने लगती है।

क्या यह सुजाता की चाल है या सच में राधिका के पास कम समय बचा है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।