Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने की सुजाता की मदद, झेला सभी का गुस्सा

Mann Atisundar Spoiler Ep 325: अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि सुजाता घर से बेघर होगई है, मगर राधिका सुजाता को फिर से बंसल परिवार में शामिल करती है, जिसके कारण उसे परिवार वालो के गुस्से को झेलना पड़ता है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने की सुजाता की मदद, झेला सभी का गुस्सा 48559

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar)  में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि सुजाता घर से बेघर होगई है, मगर राधिका सुजाता को फिर से बंसल परिवार में शामिल करती है, जिसके कारण उसे परिवार वालो के गुस्से को झेलना पड़ता है। जी हां! शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम की नानी का पर्दाफाश हो जाता है और पुलिस वाले नानी को हिरासत में ले लेते हैं। हालांकि, जग्गू और दिव्यम नानी के इस हरकत से काफी शर्मिंदा है और जग्गू को लगता है, कि इन सारे कांड में कहीं न कहीं सुजाता का भी हाथ है। वह सुजाता को घर आने से मना कर देता है और उसे बेघर करता है। दिव्यम और राधिका जग्गू को समझाने की कोशिश करते हैं, मगर जग्गू किसी का भी नहीं सुनता है।

हालांकि, राधिका अभी-भी सुजाता की मदद करने की योजना में है और वह उसे चोरी-छिपे घर में लेकर आती है। सुजाता राधिका से इन सबके पीछे का कारण पूछती है, जिसपर राधिका उसे कहती है, कि वह उसकी मां के समान है। सुजाता यह बात सुनकर शर्मिंदगी महसूस करती है, क्योंकि अतीत में उसने राधिका के खिलाफ कई चाल चले थे। वह राधिका के मन को भांप लेती है और उसे कहती है, कि उसका मन अतिसुंदर है। वहीं जब जग्गू को राधिका और सुजाता के बारे में खबर लगती है, तो वह राधिका पर भड़क जाता है।

शो के नए अपडेट के बारे में जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।