Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम की जिंदगी से दूर हुई राधिका

Mann Atisundar Spoiler Ep 331: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका सुजाता की चाल की शिकार हो जाती है और वह घर छोड़ने का फैसला करती है।
Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम की जिंदगी से दूर हुई राधिका 48797

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां राधिका अपनी गंभीर दिल की बीमारी के कारण बेहद ज्यादा परेशान हो गई ह। वह इस बात से अनजान है, कि सुजाता ने उसके खिलाफ बहुत बड़ा षडयंत्र रचा है, जिसमें राधिका उलझ गई है। सुजाता राधिका के साथ इमोश्नल खेल खेलती है और उसे अपने चाल में फंसा लेती है। वह राधिका से कहती हैं, कि उसे इस बारे में दिव्यम से कोई बात नहीं करनी चाहिए। इसके अलावा सुजाता राधिका को सलाह देती है, कि उसे अब इस घर को अलविदा कह देना चाहिए, जिससे परिवार के किसी और सदस्य को तकलीफ न हो। अब राधिका ने भी मूड बना लिया है, कि वह इस घर को छोड़कर काफी दूर चली जाएगी।

राधिका दिव्यम के साथ आखिरी बार हसीन पल बिताने का फैसला करती है और वह दिव्यम को एक शानदार सरप्राइज देती है, जिसे देखकर दिव्यम बेहद खुश हो जाता है। यही नहीं राधिका दिव्यम को घुटने पर बैठकर प्रपोज भी करती हैं, जिससे दिव्यम काफी प्रभावित होता है। राधिका दिव्यम के गले लगकर भावुक हो जाती है और जब दिव्यम सो जाता है, तब राधिका अपना बोरिया बिस्तर समेट लेती है। राधिका ने फैसला किया है, कि वह किसी को बिना बताए घर से दूर चली जाएगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।