Mann Atisundar Spoiler: राधिका के हाथ लगा रानी का सबूत

Mann Atisundar Spoiler Ep 396: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका के हाथ रानी के खिलाफ सबूत लग गए हैं।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका के हाथ लगा रानी का सबूत 51295

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका रानी के बारे जानकारी निकालने के लिए उसके बैग की जांच करती हैं, जहां से उसे प्रिंटिंग प्रेस वाले का पता मिलता। राधिका अब उस प्रिंटिंग प्रेस वाले के यहां पहुंच जाती हैं, जबकि कविता भी अपने किसी काम से बाजार में गई रहती है। कविता राधिका को देखकर छुप जाती हैं, मगर कविता को कली देख लेती है। कली कविता का वीडियो बना लेती है। वहीं राधिका प्रेस वाले से रानी की शादी का कार्ड मांगती है, जिसपर उसकी पहली शादी की तारीख और कई जानकारी लिखी हुई रहती है।

दूसरी ओर रानी को शक हो जाता है, कि किसी ने उसके बैग में जांच-पड़ताल की थी। रानी का शक सीधे राधिका पर जाता है और अब वह उसकी चाल बर्बाद करने की योजना बनाती है। कविता जब घर पर आती है, तो कली सभी को कविता का वीडियो दिखाती है। जबकि राधिका के घर में आने से कविता हंगामा खड़ा करती हैं, मगर राधिका सब-कुछ संभाल लेती है। जब राधिका अपने कमरे जाती है, तो रानी उसके बैग से खुद की शादी का कार्ड निकाल लेती है। रानी राधिका को बाहर आता देख छुप जाती है, मगर राधिका ने कांच के जरिए रानी को देख लिया है।

क्या राधिका रानी का भंडाफोड़ कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।