Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने किया रानी का भंडाफोड़, दिव्यम ने किया बेघर

Mann Atisundar Spoiler Ep 401: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका ने रानी का पर्दाफाश कर दिया है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने किया रानी का भंडाफोड़, दिव्यम ने किया बेघर 51426

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका रानी के खिलाफ सबूत लेकर बंसल हवेली पहुंचती है और राधा बनकर दिव्यम के साथ पूजा-अर्चना करती है। पूजा ख़त्म होने के बाद राधिका सभी से कहती हैं, कि उसे सभी को कुछ दिखाना है। रानी यह सब सुनकर दंग रह जाती है और राधिका के साथ हाथापाई करने लगती है, मगर दिव्यम की फटकार से रानी को अपने कदम पीछे लेने पड़ते हैं। राधिका घर के हॉल में टीवी लगाती है और पूरे परिवार को रानी की हकीकत दिखाती है। वह सभी को बताती हैं, कि रानी ने शादी टूटने का ढोंग रचा था, जिसका सच सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ नजर आ रहा है। हालांकि, रानी अपना सच छुपाने के लिए सभी से कहती हैं, कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स कैटरिंग वाला है।

सुजाता भी रानी का पक्ष लेती है और राधिका को काफी लताड़ लगाती है। हालांकि, दिव्यम राधिका की तरफ से रानी को सच बताने के लिए कहता है, मगर रानी झूठ पर झूठ बोले जाती है। इसी बीच माधव यानी रानी का नकली पति सभी के सामने आता है और वह रानी के खिलाफ गवाही देता है। अब रानी का पर्दाफाश हो चुका है, मगर सुजाता उसकी हकीकत पर पर्दा डालने की कोशिश करती है। लेकिन, दिव्यम ने फैसला कर लिया है, कि अब रानी बंसल हवेली में नहीं रहेगी।

क्या सुजाता रानी को बचा लेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।