Mann Atisundar Spoiler: गुंडों की चंगुल से फरार हुई राधिका, सुजाता की बढ़ी मुश्किलें

Mann Atisundar Spoiler Ep 351: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम अपनी शादी की सालगिरह पर नकली राधिका के साथ शादी रचाने की तैयारी में है। दूसरी ओर राधिका इस शादी को रोकने के लिए गुंडों के चंगुल से फरार हो गई है।
Mann Atisundar Spoiler: गुंडों की चंगुल से फरार हुई राधिका, सुजाता की बढ़ी मुश्किलें 49611

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम के अपनी शादी की सालगिरह पर राधिका के साथ शादी रचाने की योजना बनाई है, मगर वह इस बात से अनजान है, कि वह नकली राधिका के साथ शादी करने जा रहा है। दिव्यम और नकली राधिका अपने शादी के जोड़े को भगवान के पास रखते हैं, जिसमें आग लग जाता है। दिव्यम के कपड़े को कुछ भी नहीं होता है, मगर नकली राधिका का जोड़ा पूरी तरह से काला पड़ जाता है। असली राधिका यह सब देखकर बेहद खुश होती है और वह शादी को रोकने के लिए भगवान से प्रार्थना करती हैं। इसके अलावा नकली राधिका को ऐसा लग रहा है, कि सुजाता उसके काम में टांग अड़ाएगी, जिसके चलते वह उसका गला दबाने लगती है। लेकिन, मौके पर दिव्या के पिता यानी जग्गू आते हैं, जिसके कारण सब कुछ संभल जाता है।

दूसरी ओर गुंडों ने भी फैसला कर लिया है, कि वह शादी के बाद राधिका को जान से मार देंगे। राधिका खुद की जान बचाने के लिए दिव्यम को कॉल करती है, मगर फोन नकली राधिका के पास रहता है। नकली राधिका फौरन गुंडों को असली राधिका को ठिकाने लगाने के लिए कहती है, मगर वह राधिका को कुछ समय देते हैं। जैसे ही गुंडे बाहर जाते हैं, वैसे ही राधिका किसी तरह भाग जाती है। अब नकली राधिका इस बात से परेशान है, कि कहीं असली राधिका उसकी शादी न रोक दे।

क्या दिव्यम और नकली राधिका की शादी हो पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।