Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने रानी का किया ड्रामा ख़त्म!

Mann Atisundar Spoiler Ep 390: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका रानी की हकीकत सभी के सामने लाने के लिए नई साजिश रच रही है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने रानी का किया ड्रामा ख़त्म! 51151

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका रानी की हकीकत सभी के सामने लाने के लिए एक जादूगर से मदद लेती है और वह उसे घर में एक चमत्कारी बाबा के रूप में आने के लिए कहती है। बाबा सभी से कहता है, कि बंसल परिवार में काले शक्तियों के बादल मंडरा रहे हैं। वह रानी को देखकर कहता है, कि इसी लड़की में काली शक्तियां हैं। बाबा अपने जादू से एक कबूतर पेश करता है, जो रानी के सर पर जा बैठता है। अब बाबा सभी से कहता है, कि रानी में काफी ज्यादा काली शक्तियों का वास हो गया है। इसके अलावा वह सुजाता और कविता को सफेद कपड़ा लाने के लिए कहता है, जिसे वह हॉल में बिछा देता है। इसके साथ ही बाबा राधिका से सिन्दूर लाने के लिए कहते हैं, जिससे रानी को सफेद कपड़े पर स्वास्तिक बनाना है।

रानी जैसे ही स्वास्तिक बनाती हैं, वैसे ही स्वास्तिक काला पड़ जाता है। रानी कई बार कोशिश करती हैं, मगर हर-बार उसके हाथों से काले स्वास्तिक ही तैयार होते है। आखिर में रानी राधिका पर आरोप लगाती हैं, कि वह बाबा के साथ मिली हुई है। वह राधिका को फंसाने के लिए उसे भी स्वास्तिक बनाने के लिए कहती हैं, मगर जब राधिका स्वास्तिक बनाती हैं, तो उसका रंग लाल ही रहता है। अब रानी बुरी तरह से फंस गई है और वह इस झमेले से बचने के लिए बेहोश होने का नाटक करती हैं। परिवार वालों ने फैसला किया है, कि जब तक रानी की हालत में सुधार नहीं आ जाता, तब-तक बाबा बंसल परिवार के साथ रहेंगे।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।