Mann Atisundar Spoiler: राधिका को पता चली रानी और दिव्यम की शादी की सच्चाइयां

Mann Atisundar Spoiler Ep 362: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी ने राधिका को दिव्यम और उसके शादी का सच बता दिया है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका को पता चली रानी और दिव्यम की शादी की सच्चाइयां 50076

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी ने फैसला किया है, कि वह राधिका को दिव्यम और उसके शादी की सच्चाई बता देगी। वह इसके लिए अपने शादी की चुनरी का सहारा लेती है, जिसपर दिव्यम की दुल्हन लिखा है। हालांकि, राधिका इस चुनरी को बिना देखें वाशिंग मशीन में डाल देती है और फोन पर बात करते हुए बाहर चले जाती है। जल्दी ही वाशिंग मशीन में शॉर्ट सर्किट होता है, जिसे कविता देख लेती है। कविता सभी को बुलाती है और फिर दिव्यम वाशिंग मशीन को बंद करता है। बाद में, राधिका मशीन में से सारे कपड़े बाहर निकालती है और उन्हें सूखने के लिए डालती है।

जल्दी ही राधिका की नजर चुनरी पर जाती हैं, जिसपर कुछ लिखा हुआ रहता है। वह इसे पढ़े उसके पहले ही उसे कुछ मधुमक्खी परेशान करने लगती हैं, जिसके कारण वह इस चुनरी में उलझ जाती है। राधिका को इस चुनरी में उलझा देख दिव्यम उसे संभलाने आता है, जहां उन दोनों में एक प्यारा पल तैयार होता है। रानी यह सब देखकर चिढ़ जाती है और वह दिव्यम को राधिका से दूर करती है। इसके अलावा वह राधिका को चुनरी देखने पर मजबुर करती हैं, जिसे देखकर राधिका परेशान हो जाती है। राधिका रानी से इस साड़ी के बारे में सवाल करती हैं, जिसके बाद रानी उसे बताती हैं, कि राधिका की गैर मौजूदगी में घर वालो ने रानी की शादी दिव्यम से करवा दी थी। अब राधिका ने फैसला किया है, कि वह वह इस बारे में दिव्यम से बात करेगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।